Hindi, asked by lalitamunda1501, 2 months ago

कोरोना का संकरमण फैलने से कैसे रोके​

Answers

Answered by Anonymous
1

Answer:

1.wash your hands properly.

2.wear mask if you're out of your home.

3.maintain distance.

4.eat hot food and vitamin

5.disinfect your home

Answered by bermuda016
4

Answer:

Here's your answer dude!! pls thank and mark as brainliest

Explanation:

हम एक उच्च प्रतिरक्षा प्रणाली और प्रतिरक्षा होने के द्वारा हमारे शरीर को स्वस्थ रखने वाले वायरस को आसानी से कोरोना वायरस के रूप में नामित कर सकते हैं।

कोरोना वायरस अब एक महामारी की स्थिति है और बहुत महत्वपूर्ण है जब यह किसी व्यक्ति को प्रभावित करता है। फैलने वाले वायरस बहुत खतरे में नहीं हैं, लेकिन वे 40% तक मौत का कारण बन सकते हैं। इसलिए, हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली के आधार पर, हम उन सभी को रोक सकते हैं। साथ ही उनसे डरने की भी नहीं। कोरोना के डर से भी वही हो सकता है।

मैं गंभीरता से बता रहा हूं। मज़ाक बिल्कुल नहीं, हमारा विश्वास और कड़ी मेहनत हम सभी को बचाएगी। ईश्वर सबके साथ है, कोई चिंता नहीं। लोगों को उनके बुरे कर्म के कारण 90% वायरस मिलते हैं। हमेशा अच्छे कर्म करने से सफलता मिलेगी, यही मुख्य बात है जो हमें इस स्थिति में चाहिए।

अब 2021 में। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा और मामला है कि वायरस सक्रिय हो गया है इसका मतलब है कि यह पहले की तुलना में अधिक घातक है। यह वैज्ञानिक रूप से बताता है कि वायरस के समाधान को आसानी से खोजा जा सकता है, जितना घातक वायरस होगा, इलाज करने में उतना ही आसान होगा। तो फिर कोई चिंता नहीं, क्योंकि दुनिया ऊपर और नीचे है। चाहे कुछ अधिक हो, फिर नीचे भी हो।

तो, अपने आप को साबुन या सैनिटाइज़र से साफ करना घर पर करने के लिए एक आवश्यक काम है। तो हमारे अपने तरीके होने और खुद को साफ करने के लिए घातक वायरस को रोकने के साधन हैं। यह भी सरकार + भारत में 10,000,000 लोगों को बताती है।

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Thanks!!!

Similar questions