Hindi, asked by shrutiumratkar42, 9 months ago

। कार्तिक/कीर्ति पाटील, रामनगर, दापोली, जिला - रत्नागिरी से संपादक,
दैनिक टाइम्स, नेताजी रोड, दापोली को पत्र लिखता/लिखती है, जिसमें वह
अपने क्षेत्र में व्याप्त गंडागर्दी की शिकायत करता/करती है।​

Answers

Answered by bhatiamona
17

कार्तिक/कीर्ति पाटील, रामनगर, दापोली, जिला - रत्नागिरी से संपादक, दैनिक टाइम्स, नेताजी रोड, दापोली को पत्र लिखता/लिखती है, जिसमें वह अपने क्षेत्र में व्याप्त गुंडागर्दी की शिकायत करता/करती है।​

प्रेषक : कीर्ति पाटील, रामनगर, दापोली,

जिला  रत्नागिरी (महाराष्ट्र)

सेवा में,

श्रीमान संपादक,

दैनिक टाइम्स, नेताजी रोड,

दापोली (महाराष्ट्र)

संपादक महोदय,

     सविनय निवेदन यह है कि मेरा नाम कीर्ति पाटील है | मैं दापोली, जिला का रहने वाला हूँ | मैं अपने  लोकप्रिय समाचार पत्र के माध्यम से दापोली जिला में गुंडागर्दी की शिकायत करना चाहती हूँ | आशा है कि आप मेरे पत्र को अपने लोकप्रिय समाचार पत्र में प्रकाशित करेंगे।

       एक महीने से इस क्षेत्र में अपराध प्रवृत्ति बढ़ गई है। आजकल गुंडागर्दी , हत्याएं , लूटपाट, बलात्कार  जैसी आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं। आए दिन घरों के ताले  तोड़कर चोर घरों में घुसकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लुटेरों की हिम्मत भी इतनी इतना बढ़ गयी है कि राह चलती महिलाओं के गले से चेन खींचने की घटनाएं भी आम बात हो गई है। बढ़ते अपराधों से महिलाएं डर के कारण घर से अकेले आने जाने का भी साहस नहीं जुटा पाती हैं।

           महोदय दुख तो इस बात का है कि अनेक राजनीतिक दल गैर सरकारी संस्थाओं तथा छात्र संगठनों के द्वारा कई बार इस और ध्यान रख दिलाए जाने के बावजूद केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है। वह संबंधित पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी नहीं करती। मेरा दापोली, जिला अधिकारियों से अनुरोध है कि वे इस संबंध में कठोर कार्यवाही करें, जिससे अपराधियों के मन में डर उत्पन्न हो और अपराध करने से पहले सौ बार सोचे।

धन्यवाद!

भवदीय,

कीर्ति पाटील,

रामनगर, दापोली

▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ ▬▬ ▬▬

संबंधित कुछ अन्य प्रश्न...►

https://brainly.in/question/12997518

किसी प्रमुख दैनिक समाचार-पत्र के संपादक को गाँवों में चिकित्सा-सुविधाओं के अभाव का उल्लेख करते हुए एक विशेष चिकित्सा-सुविधाओं वाला अस्पताल खोलने का सुझाव प्रकाशित करने का अनुरोध करते हुए पत्र लिखिए।

Similar questions