Hindi, asked by AshwariyaNegi, 9 hours ago

कोविड-19 महामारी के द्वारा झेल रहे कष्टो एवं उससे बचने के उपायो को बताते हुए लगभग 150 शब्दो का निबंध

Answers

Answered by Aaaryaa
0

Answer:

यह पक्का करने के लिए कि हमारे उपयोगकर्ताओं के पास COVID-19 से बचने से जुड़ी सभी सूचनाएं हों, विज्ञापन देने वाली कुछ इकाइयों को अब अनुमति होगी कि वे COVID-19 से जुड़े कॉन्टेंट के लिए, लोगों के हिसाब से बनाए गए ऐसे विज्ञापनों को दिखाएं जो लोगों के हिसाब से विज्ञापन दिखाने से जुड़ी हमारी नीति का पालन करते हों. इस कॉन्टेंट में COVID-19 वैक्सीन की जानकारी, COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल पर नए अपडेट, और ग्राहकों के लिए कारोबार में हो रहे बदलाव की अहम जानकारी शामिल होती है.

लोगों के हिसाब से बनाए गए विज्ञापनों में COVID-19 से जुड़ा हर कॉन्टेंट, संवेदनशील घटनाओं की नीति के तहत ब्लॉक कर दिया गया है. आम तौर पर, लोगों के हिसाब से बनाए गए विज्ञापनों की नीति में, स्वास्थ्य से जुड़ा ऐसा कॉन्टेंट शामिल होता है जो COVID-19 के खतरे से बचने की जानकारी देता है. साथ ही, इस कॉन्टेंट में वैक्सीन की जानकारी भी होती है. इस अपडेट के बाद, लोगों के हिसाब से बनाए गए विज्ञापन अब विज्ञापन देने वाली इकाइयों के सबसेट के लिए उपलब्ध होंगे. इससे, COVID-19 से जुड़े ऐसे कॉन्टेंट का प्रचार हो सकेगा जो नीति का पालन करता हो.

Answered by madhumitha4687
1

Coronavirus disease (COVID-19) is an infectious disease caused by a newly discovered coronavirus.

Most people who fall sick with COVID-19 will experience mild to moderate symptoms and recover without special treatment.

Similar questions