Hindi, asked by abhishekmeemrot9929, 1 month ago

कल्पना कीजिए कि आप ने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना adyn पूरा कर लिया है और किसी प्रसिद्ध अखबार में पत्रकार पद के लिए आवेदन भेजना है इसके लिए एक आवेदन पत्र लिखिए​

Answers

Answered by sadhnasahu3431
6

Explanation:

सुपर सही आंसर लिखा हुआ है

Attachments:
Answered by tushargupta0691
2

उत्तर:

ऐनी जोन्स

व्यापार लेखक, पत्रकार

512-215-8219

29 जून 2015

श्री पॉल हंटर

मुख्या संपादक

XYZ पत्रिका, 3025 सूर्यास्त बुलेवार्ड, सुइट 99

न्यूयॉर्क शहर, एनवाई 10723

प्रिय पॉल:

मैं आपकी रिपोर्टिंग का लंबे समय से अनुयायी रहा हूं और एक्सवाईजेड पत्रिका की संपादकीय उत्कृष्टता का प्रशंसक रहा हूं। जब जॉन स्मिथ ने मुझे एक्सवाईजेड पत्रिका में सीनियर रिपोर्टर, बिजनेस एंड टेक के उद्घाटन के बारे में बताया और मुझे आवेदन करने का सुझाव दिया, तो मुझे पता था कि यह एक ऐसा अवसर है जहां मेरा लेखन एक मूल्यवान योगदान दे सकता है।

एबीसी के साथ निजी क्षेत्र में कॉर्पोरेट पीआर अनुभव के 6 साल के साथ-साथ फोर्ब्स और फास्टकंपनी के लिए बिजनेस राइटर के रूप में 4 साल के अनुभव के साथ, मुझे यकीन है कि मैं आपके पाठकों को विशेष अंतर्दृष्टि और कवर कहानियां प्रदान कर सकता हूं जो इसके प्रभाव को बढ़ाएंगे आपका प्रकाशन।

मेरे कुछ लेखन नमूनों के लिंक यहां दिए गए हैं जो आपको दिलचस्प लग सकते हैं:

हाउस ऑफ़ लाई $ / ए पैटर्न ऑफ़ नेगलेक्ट: न्यू जर्सी के बेकार अचल संपत्ति बाजार पर 8 लेखों की श्रृंखला का हिस्सा; स्थानीय रिपोर्टिंग के लिए 2016 के पुलित्जर पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया।

एकाधिक डीपफेक वीडियो नहीं हटाने के लिए फेसबुक के झूठे मानक

रिमोट कंट्रोल द्वारा महासागरों की खोज

मैंने अपना रिज्यूम विस्तृत कार्य इतिहास और पोर्टफोलियो के साथ संलग्न किया है। मुझे इस बात पर चर्चा करने के लिए एक कॉल शेड्यूल करना अच्छा लगेगा कि कैसे मेरी विशेषज्ञता XYZ की व्यावसायिक और तकनीकी पत्रकारिता को स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर स्थायी प्रभाव बनाने में मदद कर सकती है।

ईमानदारी से,

ऐनी जोन्स

#SPJ2

Similar questions