Hindi, asked by cooladitigupta, 10 months ago

Kisi manoranjak park ki sair par nibandh

Answers

Answered by AbsorbingMan
6

मनोरंजन पार्क मनोरंजन के लिए एक जगह है जहाँ कई दुकानें, सवारी और खाने के स्थान हैं। यह आमतौर पर बड़ी मात्रा में जगह में फैला हुआ है। यह सभी आयु वर्ग के लोगों, वयस्कों, किशोरों और बच्चों के लिए एक मनोरंजन क्षेत्र है। आमतौर पर, बच्चे मनोरंजन पार्क में बहुत आनंद लेते हैं। यह जन्मदिन और अन्य समारोहों के लिए एक गर्म स्थान है।

कल मैं और मेरे दोस्त एक मनोरंजन पार्क में एक छोटी पिकनिक पर गए थे। हम लगभग 10 बजे वहाँ पहुँच गए। हम छह थे। भले ही हम समय पर पहुंच गए थे लेकिन टिकटों के लिए एक नागिन कतार थी। मैंने प्रवेश टिकट लिया। पहली सवारी जो हमने ली थी, वह थी फ़्यूरी व्हील। यह वास्तव में बड़ा था, हम सभी चिल्ला रहे थे और रो रहे थे! उसके बाद हम एक पोनी राइड पर निकले जिसने सभी को शांत किया। तब बड़ी ऑक्टोपस सवारी थी, व्यक्तिगत सीटें अपने आप ही घूमती थीं और उसी समय ऑक्टोपस का प्रत्येक हाथ गोलाकार गति में जाता था।

डैशिंग कार में होना मजेदार था! हमने एक-दूसरे की कार को धराशायी कर दिया। फिर हमने लंच करने का फैसला किया। हम में से प्रत्येक ने कुछ खाने के लिए सैंडविच, फलों का रस, पास्ता आदि लाया था। हमारी माताओं ने ध्यान रखा कि हम बाहर से खाना नहीं खाएँ। उसके बाद वे सवारी थीं जिनका हम सब इंतजार कर रहे थे-पानी की सवारी। हम बिना किसी हिचकिचाहट के उन सभी में गए। वेव पूल और रेन डांस मेरे पसंदीदा थे। हमने एक 5D फिल्म देखी। यह फिल्म हमें टूटे हुए पुलों, खड़ी पहाड़ियों, जीर्ण-शीर्ण घरों आदि के माध्यम से ले गई और आखिरकार शाम और जाने का समय हो गया। यह एक ऐसा सुखद और यादगार दिन था।

Similar questions