लिब्रे ऑफिस क्या है
Answers
Answered by
0
Answer:
लिब्रे ऑफिस संपादक एक क्रोम एक्सटेंशन है कि बनाने के लिए, संपादित करें और किसी भी माइक्रोसॉफ्ट वर्ड दस्तावेज़, एक्सेल स्प्रेडशीट और पावरपोइंट स्लाइड देखने की अनुमति देता है। यह क्रम में जब ऑनलाइन अपने सभी दस्तावेजों को संभाल करने में लिब्रे ऑफिस ऑनलाइन और एक फ़ाइल प्रबंधक के साथ एक एकीकरण है।
Similar questions
Accountancy,
29 days ago
Chemistry,
29 days ago
Science,
1 month ago
Math,
1 month ago
Political Science,
8 months ago
Math,
8 months ago