Hindi, asked by Anonymous, 7 months ago

५) लॉकडाउन की इन किठन पिरिस्थितयों में आपके मन में देश, िशक्षा और पिरवार को लेकर उमड़े सभी िवचारों को शब्दबद्ध करके डायरी लेखन कीिजए।

Answers

Answered by Anonymous
1

ट्वीट कर पीएम ने डाकियों के काम की प्रशंसा की

ट्वीट कर पीएम ने डाकियों के काम की प्रशंसा कीकोरोना वायरस को देश में फैलने से रोकने के लिए केंद्र और सभी राज्य सरकारें मिलकर काम कर रही हैं. सरकारों की कोशिश है कि कोरोना संक्रमण को जल्द से जल्द रोका जा सके. इसीलिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर रखी है जो 3 मई तक जारी रहेगा. हालांकि जिस तरह दिन-ब-दिन कोरोना के नए केस रिपोर्ट हो रहे हैं उससे यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि अभी लॉकडाउन और बढ़ सकता है. लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों का उत्साहवर्धन भी करते रहते हैं.

ट्वीट कर पीएम ने डाकियों के काम की प्रशंसा कीकोरोना वायरस को देश में फैलने से रोकने के लिए केंद्र और सभी राज्य सरकारें मिलकर काम कर रही हैं. सरकारों की कोशिश है कि कोरोना संक्रमण को जल्द से जल्द रोका जा सके. इसीलिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर रखी है जो 3 मई तक जारी रहेगा. हालांकि जिस तरह दिन-ब-दिन कोरोना के नए केस रिपोर्ट हो रहे हैं उससे यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि अभी लॉकडाउन और बढ़ सकता है. लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों का उत्साहवर्धन भी करते रहते हैं.पीएम मोदी अपने ट्विटर हैंडल से लगातार ऐसे लोगों की प्रशंसा करते रहते हैं जो कोरोना की इस लड़ाई में किसी भी तरह का योगदान दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना महामारी के दौरान जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए भारतीय डाक विभाग के अमूल्य योगदान की सराहना की है.

Similar questions