Hindi, asked by sskaushik15580, 6 months ago

लडकी को पानी और आग से किस प्रकार हानि हो सकती है ​

Answers

Answered by janvisamar12345
1

Answer:

Lakadi Ko Pani Aur Aag se Prakar Ki haniyan Hote Hain Jaise Pani Se a Lakadi saad Jaati Hai Aankh ki Lakadi Chale Jaati Hai

Explanation:

! if you like my question answer then please follow me I will give you more better ever and mark me brainlist

I write answer in English because in my phone there is no Hindi language for that sorry

Answered by monalikagh6
1

Answer:

ऑस्ट्रेलिया के जंगल में अब तक का सबसे बड़ा अग्निकांड हुआ है. यहां के जंगल कई दिनें से धधक रहे हैं. जंगल की आग को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने 13 जनवरी से शुरू होने वाली अपनी चार दिवसीय भारत यात्रा शनिवार को रद्द कर दी. हालांकि प्रधानमंत्री मॉरिसन ने कहा कि वह आगामी महीनों में सही समय पर एक बार फिर से यात्रा की तारीख तय करेंगे. वह 13 जनवरी से शुरू होने वाली अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ व्यापक द्विपक्षीय बातचीत करने वाले थे.

एक बयान में ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा, 'हमारा देश इस वक्त देश भर में फैली भीषण जंगल की आग संकट से जूझ रहा है. इस मुश्किल घड़ी में हमारी सरकार का पूरा ध्यान ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों की मदद करने पर केंद्रित है. कई लोग फिलहाल आग के खतरे का सामना कर रहे हैं और कई लोग इससे उबर चुके हैं."

बयान के अनुसार प्रधानमंत्री ने भारत की अपनी राजकीय यात्रा एवं जापान की आधिकारिक यात्रा रद्द कर दी ताकि वह ऑस्ट्रेलिया में आई आपदा के समय देश में रहें और बचाव कार्यों पर करीब से नजर रख सकें.

इसके अनुसार, "हम लोग इस यात्रा को लेकर भारत और जापान की ओर से की गई व्यवस्थाओं की सराहना करते हैं और आगामी महीनों में यात्रा को पुननिर्धारित करने को लेकर आशावान हैं."

Explanation:

PLEASE MARK ME BRAINLEST

Similar questions