Hindi, asked by Arijitbhattacherjee, 7 months ago

Lockdown ke chalte ghar mein apni dincharya batate hue Mitra ko Patra likhen

Answers

Answered by shishir303
5

    लॉकडाउन के चलते घर में दिनचर्या को बताते हुए मित्र को पत्र

                                                                                   दिनाँक: 20 जून 2020

प्रिय दोस्त अजीत,

             मैं अपने घर में कुशलता से हूँ। लॉकडाउन के कारण सारा समय घऱ में ही बीत रहा है। पता नही स्कूल कब खुलेंगे। ऐसे समय में अपने घर में ही समय बिताना पड़ रहा है। मैंने तो घर में अपनी दिनचर्या सेट कर रखी है। मैं रोज उतने बचे ही उठता हूँ, जितना घर स्कूल खुले होने के समय उठता था। अब तो हमारी आनलाइन क्लास चालू हैं, तो मैं नियमित रूप से समय पर अपने लैपटॉप के आगे बैठ जाता हूँ। क्लास के खत्म होने बात मैं यू-ट्यूब पर कुछ शैक्षणिक चैनल देखकर उनसे कुछ नया-नया सीखने का प्रयत्न कर रहा हूँ। आजकल मैं कुछ नई-नई स्किल्स सीखने का प्रयत्न कर रहा हूँ।

मैं आनलाइन एजूकेशनल साइट्स पर भी जाकर अपने पढ़ाई संबंधी समस्याओं का हल प्राप्त कर लेता हूँ। अब बाहर खेलने को नही जा पाते इस कारण मैं मोबाइल पर ही या घर में कुछ इंडोर गेम खेलकर ही समय बिता लेते हैं। इस तरह पूरा दिन बीत जाता है, और पता नही चलता। मुझे उम्मीद है तुम भी ऐसा ही कुछ कर रहे होगे। तुम अपनी दिनचर्या के बारे में लिखना।

तुम्हारा दोस्त,

समीर

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

संबंधित कुछ और प्रश्न —▼

 

अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक पत्र लिखे जिससे अभी नहीं मिल पा रहे हैं पत्र में बताऐ आप रोज क्या करते है और जब कुछ दिन बाद उसने मिलेगे तो क्या करेगे  

https://brainly.in/question/16458048  

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

Similar questions