India Languages, asked by sanketlamkhade, 1 year ago

Marathi jahirat lekhan


Deekshii1: he y u want copy writing ???
sanketlamkhade: advertising in marathi
Deekshii1: oh
SNM: Ya

Answers

Answered by swapnil756
56
नमस्कार दोस्त
___________________________________________________________

ये नुकसान संस्करण क्यों चल रहे हैं? यदि जवाब दोबारा है- विज्ञापन ..! आप पूरे देश में एक ग्राहक kampena के लिए अपने उत्पाद चाहते हैं कि क्या वह 'उपस्थिति' हर जगह, समाचार पत्र के साथ उन लोगों के लिए चुनता है, यह दिलचस्प है। ऐसे राष्ट्रीय साथी सचमुच 'क्रीम' हैं विज्ञापन न्यूज़लेटर्स का एक बड़ा ब्रांड अख़बार की छवि को लोगों के दिमाग में बदल सकता है। यह 100 से अधिक छोटे ग्राहकों रुपये उसी के लिए 1 करोड़, ग्राहक की छवि को बढ़ावा देने के लिए मिलता है प्यार बहुत आसान बहुत बड़ा है। तो ऐसा किया जाता है कि इस तरह के एक राष्ट्रीय कोप प्राप्त करना है अमीर और छूट प्राप्त संपादकीय समर्थन प्राप्त करना आसान है।

संपादकीय विभाग और विज्ञापन विभाग अलग-अलग हैं कुछ साल पहले किसी भी पत्रिका की संपादकीय विभाग की नीति पूरी तरह से विज्ञापन विभाग पर लागू की गई थी। लेकिन इस तस्वीर को बदल दिया गया क्योंकि विज्ञापन के चारों ओर दुनिया में घूमना शुरू हो गया था। विज्ञापन विभाग को बदलने की बहुत जरूरत थी। धीरे-धीरे, इसमें बहुत अधिक स्वतंत्रता है, विज्ञापन विभाग की नीतियों द्वारा कई संपादकीय विभागों का निर्णय लिया गया है। बेशक, हर किसी के पास 'कॉर्पोरेट' की नीति है, कुछ बुनियादी नीतियां इन सभी विभागों पर लागू होती हैं। ऐसे 'बहादुर' विज्ञापन जो आसानी से इस तरह की नीति के अस्तित्व से टाइम्स समूह में देख सकते हैं, ऐसे समूहों के प्रकाशनों में अभी भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। लेकिन अगर यह समूह वास्तव में 'राष्ट्रीय' हो, तो भविष्य में अंतर आ जाएगा।

विज्ञापन विभाग प्रत्येक पेज 'पेजिनेशन' को पहले बना देता है। उसी दिन, वह उस पृष्ठ पर विज्ञापन के अनुसार विज्ञापन भेजता है और उसे डाक विभाग के संपादकीय विभाग को भेजता है। फिर समाचार / लेख शेष स्थान में रखा गया है। (समाचार से पहले खबर आती है, बाकी जगहों पर खबरें बहुत पुरानी हैं, लेकिन इसका कोई इलाज नहीं है)। सभी के लिए यह तय करना है कि विज्ञापन द्वारा कितना स्थान की पेशकश की जाएगी। (एलेवन को एक विज्ञापन भेजने के बाद भी, 'क्या जगह है?' पूछने की ज़रूरत थी, 1/3 पेज पर, 'विज्ञापन पृष्ठ के शीर्ष पर था, कोई स्थान नहीं था'। यह इतना नहीं है! .. यह नीति धीरे-धीरे और अधिक पेशेवर बन रही है और पुराने पाठकों के बारे में शिकायत करती है।)

अब मुझे मेरे व्यवसाय का लाभ देकर कई बार लाभ का विज्ञापन मिलता है - सुबह मेरा नाम, मेरा व्यवसाय जाना जाता है इसका कारण सीधा है समाचार पाठक विज्ञापन की तुलना में कई गुना अधिक होते हैं। इसे गंभीर रूप से गंभीरता से लिया जाता है कि अखबारों में प्रकाशित न्यूज़लेटर द्वारा इसे गंभीरता से लिया जाता है तो किसी ने मुझे अरबों रुपए दिए, अनसकाळ को बताया, कि अगर मैं अपनी जानकारी को 'एक समाचार' के रूप में मुद्रित करता हूं, तो इसे अस्वीकार कर दिया जाना चाहिए।
___________________________________________________________

आशा है कि यह आपकी मदद करेगा
Answered by aryanhero1697
10

Answer:

jahirat madhe kami shabdat darshva he tyache mukhya niyam aahe

Similar questions