Hindi, asked by sargun7266, 1 year ago

meri cycle par anuchhed bataye

Answers

Answered by swapnil756
0
नमस्कार दोस्त
_____________________________________________________________

साइकिल सामान्य होती हैं और लगभग हर बच्चे के पास एक साइकिल है। मैं भी एक के लिए तरस रहा था और मैंने अपने माता-पिता को कहा कि मुझे एक चाहिए था

लेकिन जोखिम और खतरों पर विचार करते हुए वे पहले बहुत ज्यादा इच्छुक नहीं थे। लगभग मेरे सभी दोस्त साइकिल हैं और मैं वास्तव में एक चाहता था

मेरे आखिरी जन्मदिन पर, मेरे माता-पिता ने मुझे एक नई साइकिल दी थी। मैं बहुत उत्साहित और रोमांचित था, मुझे सच में नहीं पता था कि मुझे क्या करना चाहिए !!! यह एक नया बीएसए एसएलआर चक्र था और एक उन्नत संस्करण था। इसमें इतनी अतिरिक्त सुविधाएं थीं और बहुत स्टाइलिश दिख रही थीं। मैं इसे तुरंत मिला और सवारी करना शुरू कर दिया। यह बहुत मजेदार था और मैं सब उत्साहित था।

मैं पड़ोस में अपने सभी दोस्तों के घर पर चक्र चलाता था और उन्हें मेरी नई उपस्थिति दिखाया था वे सभी इसे बहुत पसंद करते हैं और मुझे एक सवारी के लिए उन्हें देने के लिए कहा। हालांकि पहले मैं थोड़ा संकोच करता था, फिर मैंने साझा करने का फैसला किया। हम सभी को चक्र की सवारी करते हुए बहुत मज़ा आया था मेरे माता-पिता ने हेलमेट भी खरीदा, ताकि सवारी करने और अपने आप को किसी तरह के दुर्घटनाओं से बचाने के दौरान मैं इसे पहन सकूं।

यह चक्र काला और लाल रंग में है और बहुत सुंदर दिखता है। मैं इसे दैनिक साफ करता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि यह ठीक स्थिति में है, इससे पहले कि मैं अपना दिन शुरू कर दूं मैं इन दिनों मेरी नई साइकिल पर स्कूल जाता हूं और स्कूल में सभी लोग इसे बहुत पसंद करते हैं। इसकी पीठ पर बहुत अच्छी जगह है और इससे मुझे स्कूल की सफ़लता और आसानी से अपने स्कूल बैग को रखने और वापस आने में मदद मिलती है I इसके पहियों भी अपनी पकड़ के साथ महान हैं, ताकि नीचे गिरने की संभावना कम हो।
___________________________________________________________

आशा है कि यह आपकी मदद करेगा
Similar questions