Music, asked by dipaligupta2006, 7 months ago

नीचे ना शब्दों ना लिंग ऑर्थो तेल नौकर इच्छा दिव्य मुलाकात मानवीय पंखी चा राजा​

Answers

Answered by Anonymous
2

Answer:

डॉ। ऑर्थो ऑयल आयुर्वेदिक हर्बल दर्द से राहत तेल है जो आठ अलग जड़ी-बूटियों के निकालने से तैयार किया जाता है जो मांसपेशियों, पैर, गर्दन, कंधे, जोड़ों और पीठों सहित शरीर के कई क्षेत्रों में दर्द का मुकाबला करने के लिए विशिष्ट गुण हैं। इन जड़ी-बूटियों के सक्रिय घटक कठोर मांसपेशियों और अंगों के भीतर रक्त परिसंचरण को प्रोत्साहित करते हैं। वे शरीर में दर्द, मांसपेशियों में दर्द, गंभीर जोड़ों में दर्द या सूजन, जोड़ों में दर्द और दर्द को राहत देते हैं।

डॉ। आर्थो आयुर्वेदिक औषधीय तेल किसी भी दुष्प्रभाव से मुक्त है। यह जल्दी से लीन हो जाता है और प्रभावित क्षेत्र पर फैलता है। प्रत्येक जड़ी-बूटी के पास अपनी संपत्तियां होती हैं और इसके अनुसार कार्य होता है।

पहली जड़ीबूटी Linum usitatissimum है, आमतौर पर flaxseed तेल के रूप में जाना जाता है और उपचार यौगिकों और विरोधी भड़काऊ यौगिकों का समृद्ध स्रोत है। फ्लेक्सी बी तेल में आवश्यक फैटी एसिड विशेष रूप से, ओमेगा 3-फैटी एसिड होता है, जिसमें जोड़ों और मांसपेशियों में सूजन को कम करने की क्षमता होती है। फ्लक्ससेड तेल अचानक और गंभीर संयुक्त दर्द या सूजन को कम करने में भी लाभ होता है।

Explanation:

PLEASE MARK BRAINLIEST

Similar questions