Hindi, asked by zainabbegum100, 5 hours ago

naare on trees in hindi​

Answers

Answered by pranjalpranjal150
3

Answer:

जंगलों को बचाएं। पेड़ ऑक्सीजन का उत्पादन करते हैं जो सभी जीवित प्राणियों की जीवन रेखा है। पेड़ हवा, मिट्टी और पानी को साफ करने में मदद करते हैं, जिससे पृथ्वी एक सुंदर जीवनदायी जगह बन जाती है। पेड़ों के करीब रहना हमें स्वस्थ और खुशहाल बनाता है। पेड़ों को बचाने का समय, वनों की रक्षा करना और जागरूकता फैलाना।

नमस्कार दोस्तों, इस पोस्ट में आपको पेड़ बचाओ पर नारे पढ़ने के लिए मिलेंगे… पेड़ बचाओ के नारे एक महान उपकरण है जिसका उपयोग आपको लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए करना चाहिए।

पेड़ों को बचाने के लिए हर एक व्यक्ति को पेड़ो के प्रति जागरूक होना पड़ेगा और इन्हें बचाना होगा। इतना ही नहीं पेड़ो को बचाने के साथ-साथ बहुत सारे पेड़ो को लगाना भी होगा। यह हमारे लिए और हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए बहुत ही जरूरी है।

आप इन पेड़ बचाओ पर नारेको अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें। क्योंकि आज के समय में लोग अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया पर ही निकालते है। आप वहां पर शेयर करके पेड़ लगाने की अपील कर सकते हैं।

आज के समय में पेड़ों को बचाना बहुत ही जरूरी है। हर दिन पेड़ों की कटाई जोरों पर हो रही है। यदि ऐसे ही कटाई होती रही तो हमारे जीवन का एक दिन अंत होना तय ही है।

Folw me , drop 10 thanks

Similar questions