Hindi, asked by kujurmanvi1998, 2 months ago

OR
रिपीट कॉल को कम करने और ग्राहक संतुष्टि को बढ़ाने के पाँच तरीके लिखिए।
inio repeated calls and increase customer sat​

Answers

Answered by sanjeevk28012
0

रिपीट कॉल को कम करने और ग्राहक संतुष्टि को बढ़ाने के पाँच तरीके लिखिए।

  1. सही एजेंट के साथ मिलान
  2. रिपीट-कॉल ट्रिगर निर्धारित करने और प्रशिक्षण में सुधार करने के लिए कॉल का विश्लेषण करें
  3. बार-बार कॉल करने के कारण और प्रभाव के बारे में शिक्षा
  4. मजबूत और प्रभावी अंतिम-एजेंट रूटिंग सिस्टम
  5. ज्ञान केंद्र का निर्माण

Similar questions