पूर्ण प्रतियोगिता में दीर्घकाल में एक फर्म के सन्तुलन की विवेचना कीजिए।
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पूर्ण प्रतियोगिता बाजार के उस रूप का नाम है जिसमें विक्रेताओं की संख्या की कोई सीमा नहीं होती। फ़लतः कोई भी एक उत्पादक (विक्रेता) बाजार में वस्तु की कीमत पर प्रभाव नहीं डाल सकता। अर्थशास्त्र में बाजार को मुख्त्यः दो रूपों में बांटा जाता है : पूर्ण प्रतियोगिता और अपूर्ण प्रतियोगिता। बाजार संरचना के दो चरम बिन्दुओं पर पूर्ण प्रतियोगिता और एकाधिकार हैं।
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एक पूर्ण प्रतियोगी फर्म के दीर्घकालीन संतुलन ... वक्र विश्लेषण के अंतर्गत उपभोक्ता संतुलन की क्या शर्ते. हैं ? ... स्थान पर अपना अनुक्रमांक लिखिये।).
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