Hindi, asked by mamtasrivastavashta1, 7 months ago

plz ansr this qstn.... I need it urgently..... ​

Attachments:

Answers

Answered by Anonymous
2

\mathfrak{\huge{\underline{\underline{\red{पत्र\:लेखन}}}}}

\mathcal{\huge{\underline{\underline{\orange{उत्तर:-}}}}}

२४ अ ब कॉलोनी, वृंदा विहार,

नई दिल्ली

दिनांक- २०, जुलाई , २०२०

सेवा में,

श्रीमान संपादक महोदय,

दैनिक जागरण , नई दिल्ली

विषय :- दिल्ली में बढ़ती बीजली की समस्या का समाधान करवाने हेतु।

महोदय,

आपके सम्मानित अखबार के स्तंभों के माध्यम से, मैं अंबाला में बिजली के लगातार टूटने को उजागर करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह पत्र संबंधित अधिकारियों को उनकी नींद से जगा देगा। चीजों को सही तरीके से सेट करने के लिए तत्काल सुधारात्मक कदम उठाए जाने चाहिए।

बिजली के बार-बार टूटने के कारण अंबाला के निवासियों को अनकही पीड़ा से गुजरना पड़ता है। गर्मियों में पारा 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। असहाय निवासी रातों की नींद हराम करते हैं। क्षेत्र में कई चोरी हुई हैं। कम वोल्टेज एक नियमित समस्या रही है।

सबसे ज्यादा पीड़ित छात्र हैं। उन्हें अपने परीक्षा के दिनों में रात में मोमबत्ती की रोशनी में अध्ययन करना पड़ता है। सेक्टर 23 में, पिछले दो दिनों से बिजली की आपूर्ति नहीं हुई है। सभी स्कूलों में प्री-वेकेशन परीक्षा चल रही है। बिजली की अनियमित और अनियमित आपूर्ति दिल्ली राज्य बिजली बोर्ड (दएसईबी) के अक्षम काम की मात्रा की बात करती है। निवासियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में मंत्री से मुलाकात की। उन्होंने उन्हें क्षेत्र में बिजली की नियमित आपूर्ति का आश्वासन दिया। हमें उम्मीद है कि वे भविष्य में अंबाला के निवासियों को नियमित और निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए प्रावधान करेंगे, खासकर परीक्षा के दिनों में।

मुझे उम्मीद है कि आपके समाचार पत्र के माध्यम से इस मुद्दे को जल्द से जल्द देखा जाएगा।

धन्यवाद!

भवदीया

कखग

________________________________

Similar questions