Hindi, asked by shaiksajjadali5333, 5 months ago

राज्य परिवहन निगम के मुख्य प्रवन्धक को पत्र लिटकर एक बस-चालक के प्रशंसनीय
व्यवहार की प्रासा करते हुए उसे विभाग की ओर से सम्मानित करने का आग्रह कीजिए​

Answers

Answered by amarjeetyadav30
7

Answer:

nswer

सेवा

----

--------- राज्य सड़क परिवहन

डिपो चौराहा,-----

दिनांक: -----------

से:

-----------------

उप: बस कंडक्टर के गैर-जिम्मेदार व्यवहार के खिलाफ शिकायत।

श्रीमान,

मैं सोमवार से शुक्रवार तक हर शाम ----और -----के बीच चलने वाली बस के यात्रियों के साथ कंडक्टर ------- के अशिष्ट और हतोत्साहित व्यवहार पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। वह यात्रियों के साथ उदासीन और बेतुके तरीके से व्यवहार करता है और सभी शिष्टाचारों का अभाव करते हुए गंदी भाषाओं का उपयोग करता है।

कंडक्टर निर्धारित स्टॉप पर बस को नहीं रोकता है और स्टॉप से ​​पहले या बाद में बस को रोककर असुविधा का कारण बनता है जिससे यात्रियों को बस के लिए चलना पड़ता है। फिर वह कभी भी यह जांचने के लिए परेशान नहीं होता कि यात्री बस में चढ़े हैं या नहीं और सीटी बजा रहे हैं। बस चलती है, जबकि यात्रियों को फर्श पर मुश्किल से एक पैर पड़ता है जिससे वे गिरते हैं, जिससे चोट भी लगती है और जलन भी होती है।

वह वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं के प्रति कोई शिष्टाचार नहीं दिखाते हुए अभद्र व्यवहार करता है।

यह मेरा विनम्र निवेदन है कि कृपया इस मामले को देखें और कंडक्टर ------- को काम में लें। आपसे यह भी अनुरोध किया गया है कि भर्ती किए गए ड्राइवर और कंडक्टरों को प्रशिक्षित किया जाए ताकि वे कैसे बाईपास यात्रियों से व्यवहार करें। उचित आचरण के बारे में उन्हें उचित निर्देश और सलाह दी जानी चाहिए। इस संबंध में आश्चर्य की जाँच से मदद मिलेगी।

आपका अपना

-------------

Similar questions