Hindi, asked by taehyungbaby, 1 month ago

रघु शहर क्यों गया था ?​


manas732270: pta nhi
taehyungbaby: niceee *clapping*
premdivya594: ok
taehyungbaby: hmmm
premdivya594: please
premdivya594: follow my 1st following

Answers

Answered by premdivya594
0

Explanation:

राजस्थान में अब तक कोरोना वायरस के 45 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 21 कोरोना पॉज़िटिव मामले अकेले भीलवाड़ा ज़िले से हैं.

राज्य में कोरोना संक्रमण से पहली मौत भी गुरुवार को भीलवाड़ा में ही हुई थी. इसके बाद गुरुवार रात ही एक अन्य शख़्स की मौत भी कोरोना संक्रमण की वजह हो गई.

स्वास्थ्य विभाग ने भीलवाड़ा की संवेदनशीलता को देखते हुए 332 मेडिकल टीमों से शहर के एक लाख घरों के पांच लाख सदस्यों और 1948 टीमों के ज़रिए 19 लाख ग्रामीण लोगों का सर्वे कराया है.

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने वीडियो जारी कर कहा है कि पिछले तीन-चार दिनों में कोरोना पॉज़िटिव मामले कुछ बढ़े हैं. भीलवाड़ा के करीब 28 लाख लोगों में से 24 लाख लोगों की स्क्रीनिंग करवा दी गई है.

उन्होंने कहा, "भीलवाड़ा से लिए सैंपल की जांच की जा रही है. अगले दो दिन में 700 सैंपलों की जांच और हो जाएगी. ग्रामीण इलाकों के बचे चार लाख लोगों की स्क्रीनिंग अगले दो दिनों में पूरी कर ली जाएगी."

भीलवाड़ा, जयपुर, झुंझुनूं और जोधपुर से गुरुवार को भी नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में कोरोना पॉज़िटिव मामलों की कुल संख्या अब 45 हो गई है.

अकेले भीलवाड़ा में ही 21 पॉज़िटिव मामले मिलने से सरकार की चिंताएं बढ़ गई हैं. गुरुवार को राजस्थान से पांच मामले सामने आए, जिनमें दो भीलवाड़ा से हैं.


taehyungbaby: wowwwwwwww
premdivya594: ooo
premdivya594: pls make me as brainliest
taehyungbaby: bruh i m asking the answer of that question
premdivya594: ok
premdivya594: that only I wrot
premdivya594: oo
taehyungbaby: bruh np
taehyungbaby: thx
premdivya594: why
Similar questions