Hindi, asked by aamish8098, 8 months ago

Report writing on women's day in Hindi

Answers

Answered by spal36981
7

Women Day Women Day celebrated in India because the very very powerful in the world so we don't say the womens are mental the mans are call him sandal sandal of him

Answered by bhatiamona
0

Report writing on women's day in Hindi

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (रिपोर्ट राइटिंग हिंदी)

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस हर वर्ष 8 मार्च को मनाया जाता है। हमारे विद्यालय में भी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन किया गया। सभी छात्राओं को एक दिन पहले ही बता दिया गया था कि 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन किया जाएगा।कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इच्छुक छात्राएंमंच पर अलग-अलग कार्यक्रम की प्रस्तुति दे सकती हैं।

सुबह 9 बजे से कार्यक्रम का आरंभ हुआ था। बहुत छात्राएं मंच पर कुछ ना कुछ प्रस्तुति देने के लिए आई थीं। मैंने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के अधिकार और समानता के अधिकार संबंधी एक स्पीच तैयार की थी। मेरी जब मेरी बारी आई तो मैंने स्पीच दी। मुझको पसंद किया गया और मेरी स्पीच को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ ।

कुछ छात्राओं ने कविताएं पढ़ी तो कुछ छात्राओं ने नृत्य नाटिका प्रस्तुत की कार्यक्रम की। मुख्य अतिथि शहर की जिला अध्यक्ष श्रीमती निर्मला वर्मा थी। अंत में मुख्य अतिथि का भाषण हुआ और उन्होंने एक सारगर्भित भाषण देकर छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम होने के बाद हल्के जलपान का कार्यक्रम हुआ उसके बाद 2:00 बजे कार्यक्रम संपन्न हो गया।

कुल मिलाकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन बेहद अच्छा रहा।

#SPJ3

Learn more:

https://brainly.in/question/49372748?msp_poc_exp=6

अपने परिवार में चर्चा करके अपने क्षेत्र में यातायात के उपलब्ध साधनों की एक सूची तैयार कीजिए तथा उस पर एक विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार कीजिए। (उपलब्ध यातायात के साधन, वाहन संख्या तथा इसका अर्थ नंबर प्लेट का रंग तथा सम्बंधित वाहन के ईंधन का प्रकार, स्वच्छ इंधन वाले वाहन, जीवाश्म इंधन वाले वाहन आदि)​

https://brainly.in/question/55362628

अपने विद्यालय के खेल दिवस की रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए इसे अपने समाचार पत्र में प्रकाशित करने का अनुरोध करते हुए दैनिक हिंदुस्तान समाचार पत्र, दिल्ली के संपादक को लगभग 100 शब्दों में एक पत्र लिखिए। आप तेजस / तेजसी हैं।

Similar questions