CBSE BOARD XII, asked by aryanrana1809, 5 months ago

सीबीएससी खेलों के उद्देश्य बताओ​

Answers

Answered by smerpatel9876
0

Answer:

गेम्स मोटो एक संदेश है जो गेम्स विज़न को कुछ शब्दों में विभाजित करता है, उन विचारों और अवधारणाओं के सार को कैप्चर करता है जो टोक्यो 2020 गेम्स दुनिया के साथ साझा करना चाहते हैं।

हाल ही में ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों में, खेल खेलो का उद्देश ने प्रतियोगिता स्थलों और शहर को सजाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, साथ ही साथ डिजिटल मीडिया भी।

खेलो का उद्देश गेम विज़न को एन्कैप करता है, उन विचारों और अवधारणाओं का सार कैप्चर करता है जो मेजबान शहर दुनिया के साथ साझा करना चाहता है। "United By Emotion" इस उम्मीद को व्यक्त करता है कि इस गर्मी में टोक्यो में 200 से अधिक राष्ट्रीय ओलंपिक समितियों और रिफ्यूजी ओलंपिक टीम के दर्शकों, स्वयंसेवकों और एथलीटों और साथ ही दुनिया भर में टीवी और ऑनलाइन देखने वाले अरबों लोग एक साथ आएंगे और समझेंगे की वहाँ अधिक है जो उन्हें विभाजित करने की तुलना में एकजुट करता है।

यह खेलो का उद्देश उन विचारों और अवधारणाओं को प्रस्तुत करता है जो टोक्यो शहर के मेजबान शहर को दुनिया के साथ साझा करना चाहते हैं।

ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के आवश्यक मूल्यों को दर्शाते हुए, खेलो का उद्देश एक विशिष्ट और समय पर संदेश को शामिल करते हुए विविधता को शामिल करता है, जो टोक्यो के शहरी वातावरण में 2020 की भावना को दर्शाता है।

please mark me as branliest

Similar questions