सार्वजनिक जागी च्या सूचना फलक तैयार कर
Answers
Answered by
1
Answer:
येथे थुंकू नये. 2) शांतता राखा. 3)
Answered by
2
Prepare public awake information panel
उपयोगकर्ता को त्रुटि संदेशों को संभालने और प्रदर्शित करने में त्रुटि के लिए (जैसे अमान्य ईमेल), मैं बस त्रुटि संदेश प्रदर्शित करने के लिए उस पर कुछ पाठ के साथ एक पैनल बनाता हूं। संदेश को बंद करने और त्रुटि पैनल को फिर से छिपाने के लिए इस पैनल पर एक बटन भी है।
यह पैनल उस मुख्य UI पैनल पर ओवरलैड है, जिस पर इनपुट फ़ील्ड हैं।
जाहिर है, त्रुटि पैनल को तब छिपाया जाना चाहिए जब दृश्य लोड हो और त्रुटि संदेश होने पर ही प्रदर्शित हो।
लेकिन मैं इस पैनल की अवेक () स्थिति को सेट करने में असमर्थ हूं। मुझे त्रुटि मिलती रहती है NullReferenceException: ऑब्जेक्ट संदर्भ किसी ऑब्जेक्ट के इंस्टेंस पर सेट नहीं होता है।
मैंने स्क्रिप्ट को त्रुटि पैनल में सेट किया है और इंस्पेक्टर में स्क्रिप्ट में पैनल ऑब्जेक्ट को जोड़ा है। संदर्भ के लिए छवि संलग्न है।
नीचे मेरा संक्षिप्त कोड है (संक्षिप्तता के लिए छोड़ा गया है)। मैंने इसे स्टार्ट () और अवेक () में सेट करने की कोशिश की है लेकिन दोनों एक ही त्रुटि करते हैं। अगर मैं एरर सेट करता हूं ।Panel.gameObject.SetActive (सच); जाग में () - कोई त्रुटि नहीं है। यह केवल तब फेंका जाता है जब इसे असत्य पर सेट किया जाता है
Your answer
Please mark me as brainlist
उपयोगकर्ता को त्रुटि संदेशों को संभालने और प्रदर्शित करने में त्रुटि के लिए (जैसे अमान्य ईमेल), मैं बस त्रुटि संदेश प्रदर्शित करने के लिए उस पर कुछ पाठ के साथ एक पैनल बनाता हूं। संदेश को बंद करने और त्रुटि पैनल को फिर से छिपाने के लिए इस पैनल पर एक बटन भी है।
यह पैनल उस मुख्य UI पैनल पर ओवरलैड है, जिस पर इनपुट फ़ील्ड हैं।
जाहिर है, त्रुटि पैनल को तब छिपाया जाना चाहिए जब दृश्य लोड हो और त्रुटि संदेश होने पर ही प्रदर्शित हो।
लेकिन मैं इस पैनल की अवेक () स्थिति को सेट करने में असमर्थ हूं। मुझे त्रुटि मिलती रहती है NullReferenceException: ऑब्जेक्ट संदर्भ किसी ऑब्जेक्ट के इंस्टेंस पर सेट नहीं होता है।
मैंने स्क्रिप्ट को त्रुटि पैनल में सेट किया है और इंस्पेक्टर में स्क्रिप्ट में पैनल ऑब्जेक्ट को जोड़ा है। संदर्भ के लिए छवि संलग्न है।
नीचे मेरा संक्षिप्त कोड है (संक्षिप्तता के लिए छोड़ा गया है)। मैंने इसे स्टार्ट () और अवेक () में सेट करने की कोशिश की है लेकिन दोनों एक ही त्रुटि करते हैं। अगर मैं एरर सेट करता हूं ।Panel.gameObject.SetActive (सच); जाग में () - कोई त्रुटि नहीं है। यह केवल तब फेंका जाता है जब इसे असत्य पर सेट किया जाता है
Your answer
Please mark me as brainlist
Similar questions