Hindi, asked by lakshmi54345, 3 months ago

“सफाई" आप के पास के गाँवों, शहरों मोहल्लों में अत्यंत आवश्यक है। इसकी जरूरी
बताते हुए विज्ञापन बनाइए ।​

Answers

Answered by npdeepthi12
1

Explanation:

एक आदर्श विज्ञापन अनुभव में, आपका टेक्स्ट विज्ञापन सीधे उस चीज़ से संबंधित होता है, जिसे आपका ग्राहक खरीदना चाहता है. आइए उदाहरण देखें: कोई व्यक्ति "24-घंटे में लिली के फूलों की डिलीवरी" की खोज करता है और उसे एक विज्ञापन दिखाई देता है जिसकी हेडलाइन में "लिली का ऑर्डर करें जल्द - 24-घंटे में फूल डिलीवरी" लिखा है. वह व्यक्ति विज्ञापन पर क्लिक करके सीधे फूल की साइट पर जाता है और अपना ऑर्डर पूरा करता है. आकर्षक टेक्स्ट विज्ञापन बनाने के लिए यहां मुख्य 6 सलाह दी गई हैं:

अपने प्रचार के बारे में साफ़-साफ़ जानकारी दें. आपके ग्राहकों को यह पता होना चाहिए कि आपके विज्ञापन पर क्लिक करने पर वे किस चीज़ की उम्मीद कर सकते हैं. अपनी विज्ञापन हेडलाइन में कम से कम एक कीवर्ड शामिल करें. अगर आपने कीवर्ड के रूप में "डिजिटल कैमरे" शामिल किया है, तो आपकी विज्ञापन हेडलाइन "डिजिटल कैमरे खरीदें" हो सकती है. (याद रखें कि विज्ञापन टेक्स्ट में ट्रेडमार्क के इस्तेमाल के किसी भी मामले को Google Ads की ट्रेडमार्क नीतियों का पालन करना होगा.)

प्रासंगिकता का ख्याल रखें. पक्का करें कि आप अपने ग्राहक की जिज्ञासा का जवाब या समाधान दे रहे हैं. उदाहरण के लिए, अगर वे अपने नज़दीक किसी समाधान की तलाश कर रहे हैं, तो आपका स्थान सबसे फ़ायदेमंद जानकारी है और उसे हेडलाइन में जोड़ा जाना चाहिए.

हेडलाइन का विवरण से मिलान करें. पक्का करें कि विज्ञापन पूरी इकाई के रूप में सुसंगत है.

अपने विज्ञापन का अपने लैंडिंग पेज से मिलान करें. आप अपना विज्ञापन जिस पेज से लिंक कर रहे हैं (लैंडिंग पेज) उस पर एक नज़र डालकर पक्का करें कि आपके विज्ञापन में दिखाए गए प्रचार या उत्पाद उस पेज पर मौजूद हैं. अगर लोगों को अपनी उम्मीद की चीज़ नहीं मिलती, तो वे आपकी वेबसाइट छोड़ सकते हैं.

पक्का करें कि आपके विज्ञापन मंज़ूर हो चुके हैं. यह पक्का करने के लिए कि सभी विज्ञापन विज्ञापनों उच्च क्वालिटी हैं, सभी विज्ञापन उच्च प्रोफ़ेशनल और एडिटोरियल मानकों के अनुरूप होने चाहिए. उदाहरण के लिए, no extra spaces, sTrAnGe CAPITALIZATION, विस्मयादिबोधक चिह्न या अस्पष्ट यूआरएल, आदि नहीं होने चाहिए. टेक्स्ट विज्ञापन की ज़रूरतों के बारे में अधिक जानें.

मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों से अपील करें. अपनी वेबसाइट के मोबाइल वर्शन का लैंडिंग पेज के रूप में इस्तेमाल करके और मोबाइल दर्शकों के लिए खासतौर पर तैयार किए गए विशेष ऑफ़र दिखाकर मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए विज्ञापन बनाएं.

Answered by Aabha712
2
I hope this will help you dude❣️✨
Attachments:
Similar questions