Hindi, asked by SHIVAMNAGARJDS, 1 year ago

Samachar Patra ke sampadak ko Patra likhkar Apne Shetra mein chal rahi Bijli katoti Mein Sudhar ke liye adhikariyon Ka Dhyan aakarshit kijiye

Answers

Answered by gouravsaha8086
10

Answer:

HERE IS YOUR ANSWER

DØN'T FORGET TO LIKE,RATE AND ADD ME IN BRAINLIEST

THANK U!

Explanation:

सेवा में ,

सम्पादक महोदय

दैनिक जागरण,

मॉल रोड कानपुर।

विषय : सम्पादक को बिजली संकट के लिए पत्र

महोदय ,

मै आपके लोकप्रिय समाचार पत्र दैनिक जागरण के माध्यम से अपने नगर में बिजली संकट से उत्पन्न कठिनाइओं की और अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूँ। मै मॉल रोड कानपुर क्षेत्र वाला नागरिक हूँ। आजकल होने वाले बिजली संकट ने यहाँ के निवासियों को परेशान कर रखा है। इससे पहले कभी ऐसे नहीं हुआ था , इस संकट का सामना सबसे अधिक आम लोगों को और छात्रों को करना पड़ रहा है। शाम होते ही सब-कुछ अँधेरे की छाया में सिमट जाता है। पढ़ने वाले छात्र कुछ भी पढ़ पाने में असमर्थ हो जाते है। बिजली के अभाव में 3 -3 दिन तक आता पीस नहीं पाता है। पीने का पानी भरना भी बहुत बड़ी भी समस्या हो गयी है। बिजली के अभाव में पानी को मोटर द्वारा ऊपर की मंजिलों तक नहीं पहुंचाया जा पा रहा है।

चौकाने वाली बात तह है की क्षेत्र में रहने वाले उद्योगपतियों और अधिकारियों के घर की बिजली एक मिनट के लिए भी नहीं जाती है। मई आपके पत्र द्वारा इन भ्रस्ट अधिकारियों की पोल खोलना चाहता हूँ। इस कार्य में आप के सहयोग के लिए मई आपका सदा आभारी रहूँगा।

धन्यवाद

निशिकांत तनेजा

मॉल रोड कानपुर

१७-०६-२०१७

Similar questions