SAMAN KHARAB NIKALNE KE KARAN GRAHAK OR DUKANDAR KE BEECH SAMVAD
Answers
Answered by
27
संवाद लेखन।
Explanation:
- सामान खराब निकलने के कारण ग्राहक और दुकानदार के बीच संवाद:
- दुकानदार: नमस्ते, साहब। बताइए क्या लेना है आपको?
- ग्राहक : मुझे कुछ लेना नही। बल्कि यह शर्ट जो मैं पिछले हफ्ते लेकर गया था, इसे मुझे वापिस करना है।
- दुकानदार: शर्ट में कुछ दिक्कत है?
- ग्राहक : इसकी सिलाई निकल गई है और पीछे से यह थोड़ा फटा हुआ है।
- दुकानदार: मैं आपसे क्षमा चाहता हूँ। आप इसके बदले में एक दूसरा शर्ट ले लीजिए।
- ग्राहक: नहीं, मुझे आप मेरे पैसे वापस कर दीजिए।
- दुकानदार: यह तो नहीं हो सकता। पैसे वापस नही मिल सकत। आप चाहे तो दूसरा शर्ट ले लीजिए।
- ग्राहक: ठीक है। आप दूसरा शर्ट दिखाइए।
- दुकानदार: यह देखिए साहब, ये सब नए डिज़ाइन के शर्ट है। इनमें से कोई भी चुनिए।
- ग्राहक : ठीक है।
Similar questions