Hindi, asked by Dograe2293, 1 year ago

Swach nagar and sachar nagar

Answers

Answered by chinnu9110
4
it's Vizag city, Andhra Pradesh India
Answered by Shrivatsakulkarni
0

Answer:

जागरण संवाददाता, विकासनगर: नगर पालिका विकासनगर व नगर पंचायत हरबर्टपुर के नवनिर्वाचित बोर्ड की प्रथम मासिक बैठक आयोजित की गई। इसमें अध्यक्ष व सभासदों ने नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने का संकल्प लिया गया।

नगर पालिका की अध्यक्ष नीरज अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई मासिक बोर्ड बैठक में सभी वार्डो में मोहल्ला स्वच्छता समिति का शीघ्र गठन कर उसे सुचारु रूप से संचालित करने का संकल्प लिया गया। 28 फीटा रोड पर स्थिति नवनिर्मित पालिका बाजार की भूतल की दुकानों के आवंटन के संबंध में भी चर्चा की गयी। इसमें निर्णय लिया गया कि संबंधित ठेकेार के बकाया भुगतान 59 लाख रुपये के लिए शासन को पत्र प्रेषित कर धनराशि की मांग की जाए। बैठक में यह निर्णय भी लिया गया कि पालिका क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को सुचारु करने के लिए शासन से दो हाइड्रोलिक वाहन के लिए पत्र लिखकर धनराशि की मांग की गई। बैठक में 28 फीटा रोड पर क्रय विक्रय केंद्र के पास खाली पड़ी भूमि को पार्किंग के लिए किराये पर लिए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अलावा नगर को स्वच्छ सुंदर बनाने का संकल्प व आम नागरिकों की समस्याओं का समय से निस्तारण का निर्णय लिया गया। बोर्ड बैठक के बाद अध्यक्ष ने विभागीय कर्मचारियों की समीक्षा बैठक में सुचारु रूप से कार्य करने के निर्देश दिए गए। बैठक में अधिशासी अधिकारी एमएल शाह, सभासद धर्मेद्र, नितिन जाय, अनुपम कपिल, सचिन बंसल, शहजादी, गंगा देवी, बीना डोभाल, ब्रजेश भसीन, दीपक, नवनीत गुप्ता, जगदीश लाल आदि मौजूद रहे।

उधर, नगर पंचायत हरबर्टपुर सभागार में अध्यक्ष वीना शर्मा की अध्यक्षता में प्रथम बैठक आयोजित की गई। इसमें नगर के विकास का संकल्प लिया गया और जीत पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में एसपी जोशी व सातों सभासद मौजूद रहे।

Explanation:

Similar questions