Computer Science, asked by ranapinki405, 11 hours ago

विभिन्न प्रकार के कपड़ों की व्याख्या कीजिए​

Answers

Answered by sagar2312
0

Answer:

गधेके कौन सेगणु सेऋषि मनिुनियों की श्रेणी मेंखड़ा कर देतेहैं

Answered by anurimasingh22
0

Answer:

चुनने के लिए कई अलग-अलग प्रकार के परिधान हैं, और विकल्प इतिहास से लेकर अब और भी अधिक विविध हो गए हैं। हर अवसर और शैली वरीयता के लिए कपड़ों के विकल्प हैं, साथ ही साथ संस्कृति से दृढ़ता से जुड़े विकल्प भी हैं।

Explanation:

कपड़ों की शैली उतनी ही विविध है जितनी कि लोग और उद्देश्य हैं।

  1. व्यावसायिक पोशाक: व्यावसायिक सूट और आकस्मिक व्यावसायिक पोशाक सहित कार्यस्थल परिधान विकल्पों की पृष्ठभूमि की खोज करें।
  2. औपचारिक अवसर: ग्लैमरस महिलाओं के कॉकटेल कपड़े और बॉल गाउन से लेकर पुरुषों के टक्सीडो तक औपचारिक वस्त्रों के विकास के बारे में पता करें।
  3. ट्रेंडी स्टाइल: फैशन ट्रेंड के बारे में जानकारी प्राप्त करें, जिसमें स्ट्रीट स्टाइल से लेकर पंक लुक्स, साथ ही अन्य लोकप्रिय टीनएज फैशन शामिल हैं।
  4. यात्रा के लिए वस्त्र: यात्रा के लिए उपयुक्त कपड़े चुनने के बारे में जानें, जैसे समुद्र तट पर पहनने के लिए हवाई शर्ट और ढलानों के लिए स्की कपड़े।
  5. एक्सरसाइज वियर: विभिन्न प्रकार के वर्कआउट वियर के बारे में जानें, लियोटार्ड्स और स्वेटशर्ट्स से लेकर स्पोर्ट्स शूज़ और स्नीकर्स तक।
  6. खेलकूद: विशिष्ट खेल गतिविधियों के लिए डिज़ाइन किए गए परिधानों की खोज करें, जैसे साइकिल के कपड़े और गोल्फ पहनने के कपड़े।

लोग जो पहनना पसंद करते हैं, वह कई कारकों से प्रभावित हो सकता है, संगीत के प्रभाव से, ग्रंज लुक से लेकर उच्च शिक्षा में शैक्षणिक पोशाक की स्थिति तक।

Similar questions