Science, asked by Akashgourh, 2 months ago

वशीकरण से क्या समझते हैं ​

Answers

Answered by Anonymous
3

Answer:

  • यह आपके काम पर निर्भर करता है। कभी लम्बे समय तक असर के लिए काला जादू या वशीकरण किया जाता है और कभी थोड़े समय के लिए तुरंत असर करने के लिए किया जाता है। वशीकरण व काले जादू का असर लम्बे समय तक रहता है। काला जादू व वशीकरण प्रशिक्षित व्यक्ति से ही करवाना चाहिए क्योंकि इसका असर बहुत ही घातक भी हो सकता है।
  • *वशीकरण मंत्र से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को दोबारा अपनी जिंदगी में वापस ला सकते हैं। काले जादू का प्रयोग अच्छे काम के लिए ही करना चाहिए यदि किसी का बुरा करने के लिए किया जाए तो कर्म के सिद्धांत के अनुसार आपको भी इसका फल मिल सकता है।
  • *पावरफुल मंत्र से आप अपने पति, पत्नी, बॉस, प्रेमिका, प्रेमी पर कंट्रोल कर सकते हैं। उनसे मनचाहा काम करवा सकते हैं। वशीकरण मंत्र से जहां कोई नेगेटिव इफैक्ट नहीं होता वहीं काले जादू से नेगेटिव इफैक्ट हो सकता है।
  • *आप किसी पर भी वशीकरण कर सकते हैं जिस पर आप करते हैं वे आपके प्रेम में फंस जाता है और जैसा आप कहते हैं वो वैसा ही करने लगता है।
  • *आपकी शादी के लिए आपके घरवाले नहीं मान रहे, या लड़की नहीं मान रही, लड़का जो पहले बहुत प्यार करता था अब शादी से इंकार कर रहा है, इंटरकास्ट मैरिज है तो आपको वशीकरण मंत्रों को आजमाना चाहिए।

Answered by shraddha837
0

Answer:

यह आपके काम पर निर्भर करता है। कभी लम्बे समय तक असर के लिए काला जादू या वशीकरण किया जाता है और कभी थोड़े समय के लिए तुरंत असर करने के लिए किया जाता है। वशीकरण व काले जादू का असर लम्बे समय तक रहता है। काला जादू व वशीकरण प्रशिक्षित व्यक्ति से ही करवाना चाहिए क्योंकि इसका असर बहुत ही घातक भी हो सकता है।

*वशीकरण मंत्र से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को दोबारा अपनी जिंदगी में वापस ला सकते हैं। काले जादू का प्रयोग अच्छे काम के लिए ही करना चाहिए यदि किसी का बुरा करने के लिए किया जाए तो कर्म के सिद्धांत के अनुसार आपको भी इसका फल मिल सकता है।

*पावरफुल मंत्र से आप अपने पति, पत्नी, बॉस, प्रेमिका, प्रेमी पर कंट्रोल कर सकते हैं। उनसे मनचाहा काम करवा सकते हैं। वशीकरण मंत्र से जहां कोई नेगेटिव इफैक्ट नहीं होता वहीं काले जादू से नेगेटिव इफैक्ट हो सकता है।

*आप किसी पर भी वशीकरण कर सकते हैं जिस पर आप करते हैं वे आपके प्रेम में फंस जाता है और जैसा आप कहते हैं वो वैसा ही करने लगता है।

*आपकी शादी के लिए आपके घरवाले नहीं मान रहे, या लड़की नहीं मान रही, लड़का जो पहले बहुत प्यार करता था अब शादी से इंकार कर रहा है, इंटरकास्ट मैरिज है तो आपको वशीकरण मंत्रों को आजमाना चाहिए।

Similar questions