Hindi, asked by riyajaints20105, 6 months ago

who will give best answer (I will give her/him brainliest mark.....​

Attachments:

Answers

Answered by Anonymous
3

Answer:

Hope it helps!! Mark this answer as brainliest if u found it useful.

Explanation:

कार्तिक कीर्ति पाटील

रामनगर

दापोली, जिला

दिनांक – 30 जुलाई 2019

सेवा में,

श्रीमान संपादक महोदय,

दैनिक टाइम्स,

नेताजी रोड, दापोली |

विषय: क्षेअपने क्षेत्र में बढ़ते अपराध रोकने के लिए  शिकायत पत्र |

महोदय,

  मैं आपके लोकप्रिय समाचार पत्र के माध्यम से अपने क्षेत्र में व्याप्त अपराध सरकार के अधिकारियों का ध्यान में बढ़ती हुई अपराध वृत्ति की ओर दिलाना चाहती हूं। आशा है कि आप मेरे पत्र को अपने लोकप्रिय समाचार पत्र में प्रकाशित करेंगे। 1 माह से इस क्षेत्र में अपराध प्रवृत्ति बढ़ गई है। आजकल गुंडागर्दी ,हत्याएं ,लूटपाट, बलात्कार  जैसी आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं। आए दिन घरों के ताले तोड़कर चोर घरों में घुसकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लुटेरों की हिम्मत भी इतनी इतना बढ़ गयी है कि राह चलती महिलाओं के गले से चेन खींचने की घटनाएं भी आम बात हो गई है। बढ़ते अपराधों से महिलाएं डर के कारण घर से अकेले आने जाने का भी साहस नहीं जुटा पाती हैं।

महोदय दुख तो इस बात का है कि अनेक राजनीतिक दल गैर सरकारी संस्थाओं तथा छात्र संगठनों के द्वारा कई बार इस और ध्यान रख दिलाए जाने के बावजूद केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है। वह संबंधित पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी नहीं करती।

मेरा केंद्र सरकार तथा पुलिस के अधिकारियों से अनुरोध है कि वे इस संबंध में कठोर कार्यवाही करें, जिससे अपराधियों के मन में डर उत्पन्न हो और अपराध करने से पहले सौ बार सोचे।

धन्यवाद!

भवदीय,

अबस

Similar questions