India Languages, asked by Juniorgiawa98761, 9 months ago

Write a letter to travel agent for help in hindi

Answers

Answered by banerjeepriti56
0

Answer:

प्रिय श्री ग्रीन,

मैं काहिरा की यात्रा के बारे में शिकायत करने के लिए लिख रहा हूं जो मैंने हाल ही में आपकी कंपनी के साथ किया है। मैंने 1 अक्टूबर को यात्रा की और मैं भोजन, सुरक्षा और आराम के मानक से हैरान था।

शुरू करने के लिए, भोजन बहुत असंतोषजनक था। यद्यपि आपका विज्ञापन पेटू भोजन के साथ एक पांच सितारा रेस्तरां में दोपहर के भोजन का वादा करता है, लेकिन भोजन वास्तव में बहुत खराब मानक का था। साथ ही, रात के खाने की भी व्यवस्था नहीं की गई थी। इसके बजाय, हमें बताया गया कि आगमन पर हम अपने होटल के रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं। दोपहर के भोजन के बाद 10.30 बजे तक हमारे पास कोई भोजन उपलब्ध नहीं कराया गया था। और जब हम होटल के रेस्तरां में पहुंचे तो किसी भी कर्मचारी को ऐसी व्यवस्था के बारे में पता नहीं था और रेस्तरां बंद था। सौभाग्य से, वे बचे हुए से कुछ भोजन तैयार करने में कामयाब रहे।

क्या अधिक है, बस चालक ने सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया। उदाहरण के लिए, वह ड्राइविंग करते समय ज्यादातर समय फोन पर रहता था और संकीर्ण गलियों में भी बहुत तेज गति से चला करता था।

मामले को बदतर बनाने के लिए, एसी को बंद नहीं किया जा सकता था और बस में कोई कंबल उपलब्ध नहीं था। अगले दिन मैंने ठंड को पकड़ लिया और अपनी छुट्टी का आनंद नहीं ले सका।

मुझे लगता है, मैं आपके विज्ञापन में निहित गलत सूचना के लिए पूर्ण धनवापसी और लिखित माफी का हकदार हूं। मैं आपसे इस मामले के बारे में जल्द से जल्द सुनने की उम्मीद करता हूं।

सादर,

बलज़ान इस्साखानोवा

Explanation:Please write the format and mark me brainliest

Similar questions