Hindi, asked by omtapare444, 10 days ago

*यह है कोरोना कीडा़ मुझे इस कीड़े की कई बातें बेहद पसन्द हैं...*

1- ये इतना ज़्यादा ईमानदार है कि पहले से प्रशासन को इन्फ़ॉर्म करता है कि मैं किस दिन से किस दिन तक बाहर खुला घूमने निकलूँगा, बाक़ायदा आगाह करता है कि मैं शनिवार और रविवार को बाहर घूमने आऊँगा।

2- इसको नाइट लाइफ़ बेहद पसन्द है, रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक घूमने निकलता है।

3- ये दोस्ती निभाने वाला बड़ा दिलदार कीड़ा है, कोई इन्सान किसी भी वजह से मर जाए तो ये महान कीड़ा उसका इल्ज़ाम अपने सर ले लेता है कि इन सब को मैंने मारा है।

4- इतने लचीले स्वभाव का है कि साबुन से धोने पर ही घुल जाता है और अपने प्राण न्योछावर कर देता है।

5- शर्मीला इतना ज़्यादा है कि पूरी उम्र जिस्म में छुपा हुआ बैठा रहेगा लेकिन किसी तरह की कोई तकलीफ़ नहीं देगा *जब तक टेस्ट न करवाया जाए।*

6- वचन का इतना धनी है कि 50 लोग जब तक समारोह में होंगे तब तक किसी का कुछ बुरा नहीं करेगा, 51 होते ही कोहराम मचा देगा।

7- ये प्रेमी स्वभाव का है, अपने दिल की सभी बातें अपने ख़ास दोस्त WHO, बिलगेट्स आदि को ही बताता है कि कब क्या करने वाला है।

8- इतना सब्र वाला है कि कई कई घण्टों तक दुकानों के बाहर इन्तिज़ार करता रहता है कि 8 बजे से एक मिनट भी ऊपर हो तो जाकर किसी को पकड़ लूँ, उससे पहले नहीं।

9- शेर जैसे स्वभाव का महान शिकारी है, किसी भी टू-व्हीलर पर हमेशा पीछे से हमला करके पीछे बैठे हुए व्यक्ति को पकड़ता है, ड्राइवर को बख़्श देता है।

10 -अगर कोई *"काग़ज़ का पास"* लेकर बाहर निकलता है तो उसको भी कुछ नहीं कहता, बग़ैर "पास" बाहर घूमने वालों पर कुपित हो जाता है।

11- शराब प्रेमी भी बड़ा है ये कीड़ा जैसे ही 80 फीसदी अल्कोहल की ख़ुशबू पाता है मदहोश हो जाता है और अपनी सारी शक्तियों को खो देता है।

12. देश भक्त भी बहुत है भारत की डेमोक्रेसी अर्थात प्रजातन्त्र को इतना सम्मान देता है कि किसी भी पार्टी की चुनावी रैली में झाँका तक नही जिस से चुनाव बिना किसी अड़चन के हो पाएं !* *11 लोगो को भेजकर इस दिव्य कीड़े की महानता अवश्य बताएं*​

Answers

Answered by Itz2minback
2

Answer:

wah bhai wah kya ilkha hai likh ne wale ko salam

Answered by devalinameyur
1

Answer:

Gravity, also called gravitation, in mechanics, the universal force of attraction acting between all matter. ... On Earth all bodies have a weight, or downward force of gravity, proportional to their mass, which Earth's mass exerts on them. Gravity is measured by the acceleration that it gives to freely falling objects

Similar questions