পদার্থবিজ্ঞানে কোন পরিমাণের মাত্রা উপস্থাপন করার জন্য প্রতীকের চারপাশে স্কয়ার ব্রেকেট [ ] ব্যবহার করা হয় ।
যেমন ; কাজের মাত্রা -
[W] = ML^2T-2
কিন্তু কেনো এই স্কয়ার ব্রেকেটটি ব্যবহার করা হলো? () / {} বন্ধনী কেনো না কিংবা বন্ধনী ব্যবহারের ই বা কি প্রয়োজন ছিল?
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- चढकर गिरना , गिरकर चढना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंचढ़कर गिरना , गिरकर चढ़ना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंलहर और नौका किन किन के प्रतीक है ?हर मुसिबत का वी नो की सफल काचढ़कर गिरना , गिरकर चढ़ना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंचढ़कर गिरना , गिरकर चढ़ना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंकोशिश करने वालों की ' कविता किसने लिखा ?चढ़कर गिरना , गिरकर चढ़ना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंकोलहर और नौका किन किन के प्रतीक है ?चढकर गिरना , गिरकर चढना न अखरता ke rstdtscq666766666666666666है । आशय व्यक्त करेंScience is based on the correspondence theory of truth, which
- claims that truth corresponds with facts and realityचढ़कर गिरना , गिरकर चढ़kना न अखरता है । आशय व्यक्त करेंहर मु in dvxgz2hसिबत का वी नो की 22
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