Hindi, asked by saritasethi, 1 year ago

10 days diary entry on summer vacations in hindi

Answers

Answered by Fatimakincsem
52
दिन 1: डियर डाइयरी, आज हम छूतियों के लिए गोआ पोंछ गये. इधर तो बोहट ही अछा मोसां हे और लोग भी बोहट आचे हैं. हमारा होटेल समादर के पास हे और व्यू भी बोहट सुंदर हे. लगता हे बोहट मज़ा आए गा.
दिन 2: आज मे मामा पापा के सात बीच पेर गिया, इतना मज़ा आया. पूरे दिन हम नाहे, स्विम्मिंग की, और क्रिककेत्र भी खेला!
दिन 3: आज हम दिन मे गोआ शहर देखनी गये थे. गोआ छोटा सा हे पेर अछा हे. उधर पोरने चर्च भी हैं. पेर आज गर्मी बोहट थी!
दिन 4: आज पापा ने कहा के हम गोआ की को रात को देखे गे. दिन मे बोहट गर्मी थी, इसलिए हम रात को गये और बोहट ही मज़ा आया. हम इधर के खाने खाए जो बोहट आचे थे!
दिन 5: मुज़े लगता हे रात को जो खाया था वो खराब था. मेरी पेयट मे बोहट दर्द हे और आज मे कुछ नही कर सका 
दिन 6: आज मे पोरे दिन बिस्तेर मे लेटा रहा. होटेल का डॉक्टर भी मुज़े चेक करने आया था, और उसको कुछ डॉवा डी 
दिन 7: आज मेरी अछा फील कर रहा था. सुबा मयने होटेल का नाश्ता भी किया और पोरे दिन बीच पेर बहता रहा
दिन 8: आज मामा पापा मुज़े मेरे चाचू के घर ले क्लार गये को गोआ मे थे. हमने उनको नही बताया था के हम आए होये हैं, 
दिन 9: आज मे बोहट बोर होवा! सूब कुछ कर लिए हे और मेरा दिल छा रहा हे के हम देल्ही वापिस चले जाए
दिन10: आज हम देल्ही वापिस आ गये.. अब मे तोरा से गोआ को मिस कर रहा हों 
Answered by lishasain09
10

Answer:

Please mark my answer as the brainiest.

hope it helps...

Explanation:

मेरा परिवार और मैं बस एक तवांग से दो सप्ताह की छुट्टी ईस्ट कोस्ट में वापस आया, जो कनेक्टिकट में मधुबी के परिवार को देखने और कुछ दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने के लिए आए। हमने हमारे देश की राजधानी में अपने करों में से कुछ का दौरा करने के लिए थोड़ी देर भी सेट करने में कामयाब रहे।

पूर्वाह्न: एयरपोर्ट शटल समय पर सही आती है। हर कोई एक महान मूड में है हम जल्दी से हमारे सामान के साथ वैन को लोड करते हैं और फिर हम अपने रास्ते पर हैं!

पूर्वाह्न: मैं क्रिस्टीना के साथ कार में हॉप हम एक परिवार के लिए रवाना होने से पहले एक कप कॉफी के लिए स्थानीय डंकिन डोनट्स के लिए रवाना हो रहे हैं - एक साथ ईस्ट हैमडन में एक कैंप ग्राउंड में। यदि आप मुझसे पूछें, तो स्टारबक्स कॉफी डंकिन डोनट्स के नजदीक के करीब नहीं आती है। जैसा उनका नारा चला जाता है, "अमेरिका डंकिन डोनट्स पर चलता है।" शायद अमेरिका के अधिकांश लेकिन, दुर्भाग्य से, आप उन्हें दक्षिणी कैलिफोर्निया में नहीं मिल सकते हैं।

पूर्वाह्न: हम अंततः राज्य की रेखा न्यूयॉर्क राज्य में पार कर रहे हैं। आपके घर में गिनती करने के लिए, हमें करीब 64 मील की दूरी पर लगभग 45 मील की यात्रा करने का मौका मिला। अच्छी बात है कि हम भीड़ घंटे के दौरान नहीं छोड़ा; हम एक हफ्ते से थोड़ा अधिक हार्टफोर्ड हवाई अड्डे पर वापस आने की जरूरत है।

अपराह्न: हम कैपिटल और लिंकन मेमोरियल के बीच मोटे तौर पर नेशनल मॉल का दौरा करते हैं, जिसमें वाशिंगटन स्मारक और द्वितीय विश्व युद्ध और वियतनाम युद्ध स्मारक जैसे चिह्न शामिल हैं। मैं पहले तीन बार डीसी गया हूं, लेकिन मैंने कभी रात में मॉल का दौरा नहीं किया। यदि आप मुझसे पूछें, तो इन खूबसूरत स्मारकों और चिह्नों का दौरा करने का एकमात्र समय है। ऊपर उठो, स्मारकों और स्मारक शाम में बिल्कुल आश्चर्यजनक हैं इतना ही नहीं, लेकिन आप गर्म गर्मी के दौरान आने वाली गर्मी से भी बच सकते हैं। ओह, और कम लोग भी हैं

पूर्वाह्न: कैलिफोर्निया में घर आने से पहले हम परिवार के साथ कुछ और दिनों के लिए कनेक्टिकट वापस जाने के लिए शहर के बाहर निकल रहे हैं। इस बार मैं टोनी को परेशान नहीं करूँगा कि वह कनेक्टिकट में वापस आने के लिए कितने समय तक ले जाएगा। हड़बड़ी की आवश्कता नहीं। मैं छुट्टी पर हूँ।

Similar questions