(11)
अपनी दुकान किराए पर देने के उद्देश्य से लगभग 50 शब्दों में एक विज्ञापन तैयार करें।
या,
श्रेष्ठ बिस्कुट की बिक्री बढ़ाने के लिए लगभग 50 शब्दों में एक विज्ञापन लिखें।
Answers
Answered by
17
अपनी दुकान किराए पर देने के उद्देश्य से लगभग 50 शब्दों में एक विज्ञापन तैयार करें।
Explanation:
एनआरकेवी प्लाजा, फर्स्ट फ्लोर, नंबर 3 ई में किराए पर 2100 वर्ग फुट के व्यावसायिक स्थान के लिए उपलब्ध है।
केंद्र में स्थित, इस वाणिज्यिक स्थान का उपयोग कपड़ा की दुकान, मोबाइल की दुकान, छोटे कैफे या सामान्य दुकानों के लिए किया जा सकता है।
मालिक और ग्राहकों के लिए आरक्षित पार्किंग सुविधा, 24 घंटे पानी, बिजली और जनरेटर, लिफ्ट और एस्केलेटर जैसी सभी सुविधाएं।
मैं इसके अलावा जगह बस स्टैंड और मेट्रो के पास स्थित है।
मासिक लीज: 1.50 लाख
यदि रुचि है, तो सुधांशु कुमार से संपर्क करें।
मोबाइल नंबर: 13459871311
__________________________________________________________
अपने समाचार पत्रों को सावधानी से चुनें
- क्षेत्रीय और राष्ट्रीय समाचार पत्रों में विज्ञापन महंगा हो सकता है। स्थानीय या सामुदायिक समाचार पत्रों में विज्ञापन कम होते हैं और अधिक केंद्रित विज्ञापन दृष्टिकोण प्रदान कर सकते हैं। यदि आपका व्यापार व्यापार स्थानीयकृत है, तो यह निश्चित रूप से समुदाय या स्थानीय कागजात पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक समझ में आता है जो आपके ग्राहकों को पढ़ने की अधिक संभावना है।
- प्रमुख महानगरीय समाचार पत्रों में विज्ञापन चलाना प्रभावी हो सकता है यदि आपके उत्पाद या सेवा की पेशकश पर्याप्त मजबूत या अद्वितीय है जो पूरे पाठकों या संचलन क्षेत्र से ग्राहकों को खींचने के लिए पर्याप्त है।
लक्ष्य बाजार को परिभाषित करें
- आपके द्वारा बेचे या पट्टे पर ली गई अधिकांश संपत्तियों को व्यावसायिक समुदाय या स्थानीय संपत्ति निवेशकों को निर्देशित किया जाएगा। प्रत्येक मामले में आप उस फ़ोकस को ले सकते हैं और इसे विशेष व्यावसायिक प्रकारों में परिष्कृत कर सकते हैं, या संपत्ति के स्वामित्व और लाभ के भविष्य के अवसरों की तलाश कर रहे निवेशकों को दे सकते हैं। अपने स्थान के अन्य एजेंटों द्वारा उपयोग किए जाने वाले सामान्य विज्ञापन रणनीतियों से बचें। विशिष्ट बनें और लक्ष्य बाजार के लिए विज्ञापन डिजाइन करते समय प्रत्यक्ष रहें।
स्थानीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा लिस्टिंग की समीक्षा करें
- यह बहुत संभावना है कि वर्तमान में स्थान या उपसर्ग में बाजार पर अन्य गुण होंगे। प्रत्येक मामले में अंतर के सापेक्ष बिंदुओं और बाजार के समय को समझने के लिए उन गुणों पर शोध और समीक्षा करें। आपकी सूची को प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता होगी, और आपको अपनी सूची को उन अवसरों के लिए आकार देने की आवश्यकता होगी जो आप अपनी संपत्ति की तुलना से देख सकते हैं। ग्राहक को यह समझने में मदद करें कि आप विज्ञापन कार्यक्रम में उन विशिष्ट अवसरों में कैसे दोहन करेंगे।
प्रॉपर्टी फीचर्स का निर्माण करें
- हर प्रॉपर्टी और हर लिस्टिंग में कुछ खास खूबियां और खूबियां होंगी, जिन्हें आप प्रमोशनल स्ट्रेटेजी में बुन सकते हैं। उन शक्तियों को बिंदु बिंदु लेआउट, और पेशेवर फोटोग्राफी द्वारा समर्थित किया जाना चाहिए। संपत्ति की ताकत और सुविधाओं के उपयोग के माध्यम से लक्ष्य बाजार को आकर्षित करें।
सफेद स्थान
- विज्ञापन को सरल रखें, और बहुत सारे शब्दों के उपयोग से बचें। सफेद स्थान के साथ एक साफ और खुला विज्ञापन हमेशा पाठक की आंख को आकर्षित करेगा। यह विशेष रूप से मामला है यदि आप प्रतिलिपि में उपयोग किए गए शब्दों और संदेश के समर्थन के लिए पेशेवर फोटोग्राफी का उपयोग कर सकते हैं।
हेडलाइन प्रभाव
- एक शीर्षक डिजाइन करें जो आपके लक्षित बाजार में उपयुक्त खरीदारों या किरायेदारों के साथ रुचि और आकर्षण को बढ़ावा दे सके। आपको अपनी सभी सक्रिय सूचियों में ऑनलाइन विज्ञापन से हिट परिणामों पर नज़र रखनी चाहिए। जल्द ही आपको एक संपत्ति विज्ञापन के साथ एक अच्छी शीर्षक का लाभ दिखाई देगा। अपनी सूची शीर्षक और विज्ञापन लेआउट के साथ सही विकल्प बनाएं।
To know more
A real Estate development company needs a classified ...
https://brainly.in/question/18982023
Similar questions