Hindi, asked by shalinikesharwani981, 28 days ago


आपकी कक्षा में से सामान गायब हो रहे हैं। इसकी शिकायत करते हुए प्रधानाचार्य को पत्र लिखिए।

Answers

Answered by latabara97
0

I have two applications

1)

सेवा में,

श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय,

गोमतीनगर,

लखनऊ

विषय – मोबाइल फ़ोन चोरी हो जाने का शिकायत पत्र

महोदय,

निवेदन यह है कि मैं आज दिनांक 05-11-2019 अपने ऑफिस के कार्य हेतु गोमती नगर से इंदिरानगर लखनऊ परिवहन की बस से जा रहा था. बस में बहुत अधिक भीड़ होने के कारण किसी में मेरी जेब से मेरा फ़ोन चुरा लिया गया है. जब मैंने अपने मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. श्रीमान जी मेरा फ़ोन Vivo company का है जिसका model number Y90 है. मेरे मोबाइल में दो सिम पड़े थे जिनका नंबर क्रमशः 94252524XX, 84596874XX है.

अतः महोदय, आपसे से विनम्र निवेदन है की मेरे मोबाइल फ़ोन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मुझे इसकी एक प्रति प्रदान करने की कृपा करे तक मैं पुनः उसी नंबर का सिम दोबारा निकलवा सकूँ. एवं श्रीमान जी से निवेदन है कि चोर को पकड़ कर मेरा फ़ोन बरामद करने का प्रयास करे जिससे मुझे मेरा चोरी हुआ मोबाइल फोए प्राप्त हो सकते. हम आपके द्वारा त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा रखते है.

सधन्यवाद.

भवदीय

मनोहर गुप्ता

गोमतीनगर सेक्टर-6

दिनांक: 05-11-2019

2)

सेवा में,

श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय,

गोमतीनगर,

लखनऊ

विषय – मोबाइल फ़ोन खो जाने का शिकायत पत्र

महोदय,

निवेदन यह है कि मैं आज 05-11-2019 की दोपहर को मैं अपनी मोटर साइकिल से गोमतीनगर मार्केट खरीददारी करने जा रहा था कि अचानक रास्ते में कहीं मेरा मोबाइल फ़ोन गिर गया. मेरा फ़ोन सैमसंग कंपनी का था जिसका मॉडल नंबर J7 है एवं उसमे मेरा एक सिम पड़ा था जिसका नंबर 94252524XX है. ज्ञात होने पर जब मैंने अपने फ़ोन नंबर पर कॉल किया तो वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है.

अतः महोदय, आपसे से विनम्र निवेदन है की मेरे मोबाइल फ़ोन गुम हो जाने की की रिपोर्ट दर्ज कर मुझे इसकी एक प्रति प्रदान करने की कृपा करे तक मैं पुनः उसी नंबर का सिम दोबारा निकलवा सकूँ. एवं श्रीमान जी से निवेदन है कि मेरा फ़ोन बरामद करने का प्रयास करे जिससे मुझे मेरा गायब हुआ मोबाइल फोन प्राप्त हो सकते. हम आपके द्वारा त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा रखते है.

सधन्यवाद.

भवदीय

मनोहर गुप्ता

गोमतीनगर सेक्टर-6

दिनांक: 05-11-2021

please mark BRAINLIST ANSWER

Similar questions