Hindi, asked by Tushar1034, 10 months ago

Any trip story 150words
in hindi

Answers

Answered by BrainlyPrincess
2

एक स्कूल पिकनिक




पिछले महीने, हमारा स्कूल हमें कल्पना के लिए पिकनिक के लिए ले गया। यह एक खूबसूरत अनुभव था। हम वहां 10 बजे गए। हमने इमेजिका में प्रवेश किया।



सबसे पहले, हमें स्नोमाजिका में ले जाया गया। इमेजिका के अंदर एक खूबसूरत जगह। हर जगह बर्फ थी और स्नोमैगिका के अंदर ठंडक थी। हमने वहां कई तस्वीरें क्लिक कीं। वहां का आनंद लेने के बाद, हम स्नोमैगिका से बाहर निकलते हैं और वहां कुछ खरीदारी करते हैं।



फिर, हम हॉट व्हील्स नाइट्रो गए। सवारी कमाल की थी। पहले हम इसमें बैठने से डर रहे थे, लेकिन बाद में हमने इसमें आनंद लिया। आगे एक हाथी की सवारी थी। यह अच्छा भी था।



उसके बाद हमने लंच किया। वहाँ का भोजन स्वादिष्ट था। हम दोस्तों ने एक साथ बैठकर खाना खाया। फिर, अगली सवारी मिस्टर इंडिया की थी। उसमें हमें एक फिल्म दिखाई गई थी, आधी। फिर, हमें एक कमरे में ले जाया गया। वहां हमने एक और हिस्सा देखा। दिलचस्प बात यह है कि हमें एक बड़े सोफे-प्रकार पर बैठने के लिए बनाया गया था, और फिल्म देखते समय यह बढ़ रहा था। यह एक महान अनुभव था।



इसके बाद हम अलीबाबा गए और साठ चोर सवारी की। यह एक शूटिंग की सवारी थी। हमें बॉक्स में बैठने के लिए बनाया गया था और कहा गया था कि हम लक्ष्य को गोली मार देंगे। मैंने ज्यादातर निशाने शूट किए। अगला मैं भारत के लिए था। यहां हमें हेलीकॉप्टर की दृष्टि से भारत के प्रसिद्ध स्थानों को दिखाया गया। जिन स्थानों को हम नहीं जान रहे थे, वे अब हमारे लिए ज्ञात हैं।



इसके बाद, हमें नाश्ते के लिए रेस्तरां में ले जाया गया। हमें एक बर्गर, एक कोल्डड्रिंक, एक छोटा केक आदि दिया गया, हमने इसे खाया।



इन स्नैक्स को खाने के बाद, हम उन्हें अपने घर ले गए।



इमेजिका का अनुभव मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था जो मेरे सबसे अच्छा अनुभव था ।

Answered by manojtiwari5777
0

Answer:

kitna bara and ha yar short me do pagal

Similar questions