English, asked by Sukhmandeep5964, 9 months ago

Apne priya mitra kp janamdin ke badhi dene hui patra lakan in hindi

Answers

Answered by poonammishra148218
0

Answer:

जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कल ही मुझे तुम्हारा निमंत्रण-पत्र प्राप्त हुआ । तुम्हारा जन्मदिवस हम सबके लिए भी अत्यंत हर्ष का दिन है । मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं इस शुभ अवसर पर अवश्य पहुँचूँ । परंतु मेरी परीक्षाएँ अत्यंत निकट होने के कारण मैं स्वयं को असमर्थ पा रहा हूँ ।

Answered by Rameshjangid
0

Answer:

मझे यह बात सुनकर बहुत ही अधिक प्रसन्नता हो रही है की चार दिन बाद तुम्हारा जन्मदिन हैं। मेरी तरफ से तुम्हें तुम्हारे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और तुम्हे भी यह जानकर बहुत प्रसन्नता होगी की 2 दिन बाद से मेरे विद्यालय की भीत छुट्टियां पढ़ रही हैं और तुम्हारे जन्मदिन के शुभ अवसर पर मैं तुम्हारे पास आ रहा हूँ। तुम्हारे जन्मदिन वाले दिन हम दोनों बहुत मस्ती करेंगे और खुशियां मनाएंगे।

Explanation:

आगरा (उ॰ प्र॰)

दिनांक : 09.02.2023

मित्रवर सतीश,

सप्रेम नमस्ते ।

                   जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कल ही मुझे तुम्हारा निमंत्रण-पत्र प्राप्त हुआ । तुम्हारा जन्मदिवस हम सबके लिए भी अत्यंत हर्ष का दिन है । मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं इस शुभ अवसर पर अवश्य पहुँचूँ । परंतु मेरी परीक्षाएँ अत्यंत निकट होने के कारण मैं स्वयं को असमर्थ पा रहा हूँ । मुझे उम्मीद है मेरी विवशता को ध्यान में रखते हुए मुझे क्षमा करोगे ।

तुम्हारे जन्मदिवस के शुभ अवसर पर मेरी ओर से हार्दिक बधाई व समस्त मंगलकामनाएँ । मेरी ईश्वर से यही प्रार्थना है कि जीवन में वह सब कुछ तुम्हें प्राप्त हो जिसकी तुम कामना करते हो ।

पुन: जन्मदिवस की समस्त शुभकामनाओं के साथ,

तुम्हारा अभिन्न मित्र

XYZ

Learn more about similar questions visit:

https://brainly.in/question/12792430?referrer=searchResults

https://brainly.in/question/10812029?referrer=searchResults

#SPJ1

Similar questions