Hindi, asked by Prasadchudji, 10 months ago

Eassy on my favorite singer in hindi​

Answers

Answered by Maharukh1901
1

Explanation:

how do we now about ur favourite singer

its ur choice

Answered by bhagatg433
3

Answer:

बहुत से लोग आते हैं और कई जाते हैं। लेकिन वह एक चीज जो मेरे लिए हमेशा के लिए चली जाएगी वह दर्शन रावल है। असली गायन किंवदंती मैंने कभी देखा है। ऐसे मजबूत दृढ़ संकल्प के साथ 1 9 साल की उम्र में एक छोटे से शहर के एक लड़के ने अब हर गायन मंच को हिलाकर रख दिया है।

दर्शन रावल सिर्फ एक गायक नहीं है, वह एक जीवित उदाहरण है कि कैसे एक व्यक्ति को अपना सपना हासिल करना चाहिए। इस तथ्य के बावजूद कि मुफ्त संगीत का बहुत समर्थन नहीं है, इस इंसान ने केवल इस क्षेत्र में अपनी किस्मत की कोशिश की।

एक गायक, संगीत संगीतकार, गीतकार और कलाकार। 18 अक्टूबर, 1 99 4 - एक दिन जब हमारे देश को सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति मिला। दर्शन रावल अपने बॉलीवुड गाने और स्वतंत्र संगीत के लिए लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं।

उनका पहला शो भारत का रॉ स्टार था, हालांकि वह शो जीत नहीं सके लेकिन उन्होंने कई दिल जीते और अभी भी जीत हासिल कर रहे हैं। उन्हें 2017 के सबसे वांछनीय व्यक्ति के रूप में चिह्नित किया गया है।

उनके कुछ प्रसिद्ध गीत हैं: बरिश, सनम तेरी कासम, बरिश लेते आना इत्यादि। उनके पास कई ब्लॉकबस्टर का संग्रह था। उम्मीद है कि यह सनसनीखेज गायक बॉलीवुड को रोक रहा है।

hope it help u

Similar questions