Hindi, asked by nishvinkundu, 1 year ago

Essay on mera Bharat mahan

Answers

Answered by Anonymous
12

HÈLLØ!!

_________________________________

\Huge{\mathfrak{\purple{\underline{Answer}}}}

♀️भारत दुनिया के सबसे बड़े देशो में सातवे नंबर पर आता है। भारत जैसा देश केवल नाम से बड़ा नहीं हुआ लेकिन इस देश की मिट्टी की महानता ही कुछ अलग है। इस पवित्र देश का हर कोई इन्सान देश की मिट्टी को केवल मिट्टी नहीं समझता बल्की इसे अपनी मा मानता है।

♀️यह एक ऐसा देश है जहा मारने वाले से बचाने वाले महान कहलाता है। यह ऐसे लोगों की मातृभूमि जहापर अगर कोई अपना कोई दुश्मन भी माफ़ी मांगे तो उसे माफ़ किया जाता है। यह ऐसा देश है जहापर देश के लिए जान देने वालो की कोई कमी नहीं। सबसे ज्यादा जनसंख्या में भारत दुसरे नंबर पर है। ऐसे महान देश को बहुत सारे नाम है जैसे की भारत, हिंदुस्तान और इंडिया।

♀️एक भारतीय होने पर मुझे गर्व है और मै इसे बहुत प्यार करता हु। भारत में अलग अलग परंपरा और संस्कृति होने के बावजूद भी सभी लोग एक साथ ख़ुशी से रहते है।

♀️मेरे देश की मातृभाषा हिंदी है लेकिन देश में विभिन्न धर्मो के लोग अलग अलग भाषा बोलते है। भारत एक महान और सुन्दर देश है जहापर समय समय पर महान लोगों ने जन्म लिया है और उन्होंने महान काम किए है। भारत के लोग दिल से बहुत अच्छे है और वो दुसरे देशो से आनेवाले लोगों का दिल से स्वागत करते है।

_________________________________

THÅÑKẞ!!

Similar questions