Hindi, asked by seemarathod2419, 1 year ago

How to save pencil in school life and anthor place

Answers

Answered by Latinoheats2005
0
डायना ने कहा, "सुबह से उन्हें पाने के लिए पर्याप्त पेंसिल को तेज करने की उम्मीद है। सुबह की घंटी के बाद पेंसिल चोखावट को अनप्लग किया जाता है और उस तरह से रहता है। कोई अपवाद नहीं। अगर वे भूल जाते हैं, तो मैं कहता हूं, "मुझे क्षमा करें। आप अपनी समस्या को कैसे हल करेंगे? "वे जल्दी से सीखते हैं


कैथी ने कहा, "पेंसिल दर्द हो! हमने माता-पिता को कोई विकल्प नहीं दिया है और समुदाय की आपूर्ति में भाग लिया है। हमारे पास पेंसिल के टन हैं (प्रत्येक को 25 लाया गया है) और मेरे पास क्लासरूम फ्रेंडली सप्लाई से उन धारणाधिकारियों में से एक है मेरी "पेंसिल शीशावर" सहायक सुबह में तेज हो जाता है और फिर स्कूल के बाहर फिर से बाहर हो जाता है। कुछ दिन यह काम करता है और दूसरों को यह पर्याप्त नहीं है। "


दत्ता ने कहा, "पेंसिल और पहले ग्रेडर भी मुश्किल होते हैं। मैं कक्षा के दौरान 100% नापसंद पेन्सिल को पसंद नहीं करता। अब मैं सबसे अच्छा अब तक क्या कर रहा हूं। मुझे Pinterest से मूल विचार मिला है लेकिन मेरे लिए यह थोड़ा सा मिला है हमारे पास समुदाय पेंसिल हैं प्रत्येक छात्र यह सुनिश्चित करना है कि वे दो तेज पेंसिल के साथ दिन शुरू करने के लिए तैयार हैं। मैं शिक्षक स्टेशन पर मोर्चे के करीब एक तेज पेंसिल रख सकता हूं और एक भी सुस्त या टूटा हुआ है। व्यापार बंद यह है कि जब उनकी पेंसिल सुस्त या टूट जाती है, तो उन्हें इसे लाने और व्यापार करना चाहिए। यह ज्यादातर समय के साथ अच्छी तरह से काम करता है और मैं उस दिन से कुछ ही मिनटों में उन लोगों को पैनापन कर सकता हूं। मैं सभी के साथ सहमत हूं कि यह एक सार्वभौमिक मुद्दा है। और इसका सामना करते हैं, सभी पेंसिल समान नहीं बनाए जाते हैं! "


दादी बी ने कहा, "मैं दूसरे को सिखाता हूं और मैं उन पर पेंसिल खरीदा था / उनके नाम। वे वर्ष के लिए 10 प्राप्त करते हैं। हर महीने एक नया एक अगर उन्हें अधिक चाहिए तो वे उन्हें घर से ले आएंगे पेंसिल के साथ तैयार होने की उनकी जिम्मेदारी है। "
Answered by AbhinavRocks10
2

 \alpha Nswer

शैक्षिक लेखन का लक्ष्य एक उद्देश्य के दृष्टिकोण से एक तार्किक तर्क को व्यक्त करना है। अकादमिक लेखन भावनात्मक, भड़काऊ, या अन्यथा पक्षपाती भाषा से बचा जाता है। चाहे आप व्यक्तिगत रूप से सहमत हों या किसी विचार से असहमत हों, इसे आपके पेपर में सटीक और निष्पक्ष रूप से प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

Similar questions