Hindi, asked by Nishanth11, 1 year ago

I want an essay on giving respect to elders in hindi language

Answers

Answered by farihahmuhammedi181
3
आप बड़ों का सम्मान करें। "यह बयान सब भी परिचित लग सकता है, लेकिन है यह सच में इन दिनों का पालन किया जा रहा है? हर दिन मैं टेलीविजन के माध्यम से फ्लिप के रूप में, मैं पुराने और बुद्धिमान के खिलाफ भेदभाव गवाह। बार-बार टीवी सिटकॉम पर मैं के एक झूठे चित्रण नोटिस बोरिंग होने के रूप में और गरीबों के स्वास्थ्य में पुराने लोग हैं। दर्शकों को हंसते हुए कहते हैं एक किशोरी एक दादी जिनकी सुनवाई असफल साबित हुई है या एक दादा ने अपनी नकली दांत खोजने में परेशानी हो रही पर चिल्लाता शब्दों के रूप में। मैं दुनिया के बाकी के बारे में पता नहीं है, लेकिन मैं ' हँस नहीं हूँ।
हमारी तरह, हमारे बुजुर्गों एक बार युवा थे। वे अलग अलग fads, अपनी पहली नौकरी, अपने पहले प्यार, गलतियों वे बना दिया है, वे बातें पता चला है की यादें हैं ... मेरी बात है, वे बताने के लिए कहानियों और बातें हमें सिखाने के लिए किया है। वे चीजें हैं जो हम अपने आप को शायद ही कल्पना कर सकते हैं के माध्यम से रहता है। युद्धों। Depressions। कंप्यूटर या सेलफोन के बिना जीवन। वे इतिहास के माध्यम से रहता है। वे आश्चर्यजनक मजबूत, बुद्धिमान, और दिलचस्प मनुष्य जो वास्तविक अनुभवों के माध्यम से चले गए हैं कर रहे हैं।
यह मैं मीडिया में चित्रित देखना चाहते हैं क्या है। वास्तविक कहानियों के साथ वास्तविक लोग हैं। जो लोग वास्तव में युवा पीढ़ी का सम्मान करता है। हमारे बुजुर्गों यहाँ हमेशा के लिए नहीं होगा, और यह समय वे क्रेडिट वे वास्तव में हकदार हो गया है।
Similar questions