English, asked by parjapatiravi786, 9 months ago

जैसे ही मैं घर से निकला वर्षा होने लगी।​

Answers

Answered by avni65
0

Answer:

accha...wo sab to thik hai...Par fir kya hua...hum ky kare question kya hai.?

Answered by thashivanirawat
0

Answer:

Explanation:

एक दिन बहुत वर्षा हो रही थी और माँ के सोने के कारण मैं उनसे गरम पकोड़े भी नहीं बनवा सकता था। इसलिए मैंने सोचा कि मैं जल्दी से छाता लेकर बाजार जाऊंगा और गरम पकोड़े खरीद कर ले आऊंगा।कभी मैं बाजार के लिए निकल गया और जैसे ही मैं थोड़ी दूरी पर पहुंचा तब वर्षा और तेजी से होने लगी और अब मुझे डर लगने लगा कि अगर माँ जग गई तो यह मुझे बहुत डांट लगाएगी।

जैसे-जैसे मैं पकोड़े की दुकान पर तो पहुंच गया लेकिन मैंने पाया कि वहां बहुत भीड़ थी और अपने लिए कपड़े खरीदने में मुझे लगभग 15 मिनट का इंतजार करना पड़ा। जहां एक और मुझे पकौड़े खाने की खुशी हो रही थी वहीं दूसरी और मुझे डर भी लग रहा था कि माँ ना जग जाए। कुछ समय बाद मैं पकौड़ी लेकर जैसे ही घर पहुंचा मां दरवाज़े पर खड़ी मेरा इंतजार कर रही थी। उन्हें देखकर मैं एकदम हक वर्क रह गया और इससे पहले कि वह मुझे डांट थी मैं रट्टू तोते की तरह माँ को बताने लगा कि मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहता था।

माँ यह सुनकर बहुत खुश हुई लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे समझाया कि मैं बिना बताए घर से बाहर ना जाऊं। इसलिए मैंने माँ से वादा किया कि मैं कभी भी बिना बताए घर से बाहर कहीं नहीं जाऊंगा |

Similar questions