कार्यसूची और कार्य वर्ट सूची का अंतर स्पष्ट कीजिए
Answers
Answered by
3
Answer:
कार्यसूची को अंग्रेजी में Agenda कहा जाता है। किसी बैठक के आयोजन के पूर्व बैठक में भाग लेने वाले सदस्यों को बैठक में की जाने वाली चर्चा हेतु संक्षेप में दिए जाने वाले विषयों या मुद्दों का विवरण दिया जाता है उसे कार्यसूची कहा जाता है। ... कार्यवृत्त को बैठक के अध्यक्ष के अनुमोदन से सदस्य सचिव द्वारा जारी किया जाता है।
Explanation:
Similar questions
Social Sciences,
18 days ago
Science,
18 days ago
Math,
1 month ago
Chemistry,
1 month ago
Computer Science,
7 months ago
Math,
7 months ago