Hindi, asked by aryanvasu7201, 9 months ago

कल्पना कीजिए कि आप नारी निकेतन संस्था के अध्यक्ष हैं। इस संस्था के लिए आथिक सहयोग के लिए लोगों से अनुरोध करते हुए एक विज्ञापन तैयार करें।
i will brainlist him who will make a vigyapan for me​

Answers

Answered by SnehaG
1

Explanation:

उत्तराखंड के चर्चित नारी निकेतन यौन शोषण मामले में अपर जिला जज षष्ठम धर्म सिंह की अदालत ने सोमवार को नारी निकेतन में मूक बधिर संवासिनी से दुष्कर्म, गर्भपात और साक्ष्य मिटाने के नौ दोषियों को सजा सुना दी। दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सफाई कर्मचारी गुरुदास को सात साल के कारावास के साथ अर्थदंड की सजा सुनाई गई। दुष्कर्म के प्रयास में होमगार्ड ललित बिष्ट, केयर टेकर हाशिम, जबरन गर्भपात करने में चार महिला कर्मियाें को चार-चार साल की सजा हुई।

उत्तराखंड के चर्चित नारी निकेतन यौन शोषण मामले में अपर जिला जज षष्ठम धर्म सिंह की अदालत ने सोमवार को नारी निकेतन में मूक बधिर संवासिनी से दुष्कर्म, गर्भपात और साक्ष्य मिटाने के नौ दोषियों को सजा सुना दी। दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सफाई कर्मचारी गुरुदास को सात साल के कारावास के साथ अर्थदंड की सजा सुनाई गई। दुष्कर्म के प्रयास में होमगार्ड ललित बिष्ट, केयर टेकर हाशिम, जबरन गर्भपात करने में चार महिला कर्मियाें को चार-चार साल की सजा हुई।जबकि साक्ष्य मिटाने की दोषी अधीक्षिका मीनाक्षी पोखरियाल और एक अन्य सफाई कर्मचारी कृष्णकांत उर्फ कांछा को दो-दो साल की सजा दी गई है। तीन साल से कम की सजा होने के कारण दोनों को जमानत दे दी गई।

Similar questions