Biology, asked by kamblesushma816, 2 months ago

Koyi mere plz yis question ka answer dega
Plz tell correct answer​

Attachments:

Answers

Answered by itzmesona
1

Answer:

अगर आपके नाखून बड़े हो गए हैं और अपने नाखूनों को काटना चाहते हैं। तो पहले यह जानना जरूरी है कि नाखून किस दिन काटना चाहिए और किस दिन नहीं। कुछ लोग तो इस बात का ध्यान ही नहीं रखते हैं कि आज कौन सा दिन है और नाखून काट लेते हैं। जिससे उनके घर में धन की कमी होने लगती है। घर में नकारात्मक ऊर्जाएं आने लगती हैं। घर के सभी लोग भी किसी न किसी समस्या से परेशान होने लगते हैं। इसलिए यह जानना जरूरी है कि लोगों को अपने नाखून कब और किस दिन काटने चाहिए।

ज्योतिषाचार्य के अनुसार

गोंडा निवासी ज्योतिषाचार्य ने बताया है कि लोगों के नाखून कब और किस दिन काटने चाहिए। आज बुधवार हैं जिनके नाखून बड़े हो गए हैं तो वो आज ही अपने नाखून काट लें। उन्होंने बताया है कि शनिवार, मंगलवार व गुरुवार को नाखून नहीं काटने चाहिए। इन दिनों में नाखून काटने से लोगों की आयु कम होती है और घर में दरिद्रता का वास होने लगता है। इसके साथ ही घर के लोग भी काफी परेशान होने लगते हैं और घर मं धन की कमी होने लगती है। मंगलवार को नाखून काटने से सगे भाईयों से मनमुटाव होने लगता है।

आज नाखून काटना बहुत ही शुभ माना गया

इसके साथ ही बताया है कि सोमवार, रविवार, बुधवार व शुक्रवार को नाखून काटना बहुत ही शुभ माना गया है। इसलिए इन दिनों में लोगों को अपने नाखून काटने चाहिए। इससे लोगों में सकारात्मक ऊर्जा आती हैं और धन की कमी भी धीरे धीरे दूर होने लगती है और धन की काफी मात्रा में वृद्धि भी होने लगती है। घर के लोगों के बाच मनमुटाव भी दूर होने लगता है। सभी लोगों की समस्याओं से भी छुटकारा मिल जाता है।

धन की अपार वर्षा होगी

गोंडा निवासी ज्योतिषाचार्य ने बताया है कि आज बुधवार है और सभी लोग आज ही अपने नाखून काट लें। बुधवार को गणेश भगवान का दिन माना जाता है। जो लोग आज नाखून काट लेंगे उन लोगों पर गणेश भगवान की कृपा बनी रहेगी और धन की अपार वर्षा होगी।

Explanation:

This is your answer hope it helps you

Answered by yash0000002
0

Ek bat Rishi Dharmnarayan se kisi ne puchha ki ap peda hote hi Jungle kese chale gye..To Rishi ne kaha, batao tumhari favourite mithai konsi h, admi ne jawab diya Dilkushal, Rishi ne bola aj se chhod do use khana, admi bola nhi chhod sakta, Rishi bola dusre admi se kya tumne vo mithai kabhi khai h, wo admi bola nhi khai,...

to be continued...

Similar questions