Hindi, asked by Preetham11, 1 year ago

letter to friend in Hindi

Answers

Answered by Innuverma
2
प्रिय स्मिथ

हमारे पास पत्रों का आदान-प्रदान होने के बाद से यह एक लंबा समय रहा है। इस पत्र में मैं आपको अपने कैम्पिंग ट्रिप का आनंददायक अनुभव दे रहा हूं।

मैं, छह स्कूल साथी के साथ, हिमाचल प्रदेश में बीर के लिए डेरा डाले यह सात दिवसीय यात्रा थी हम रेलगाड़ी से दिल्ली गए और सुबह बस की सुबह बीर के लिए बस से बस गए और शाम तक वहां पहुंचे। हम जंगल में बाहर डेरा डाले रातों में ज्यादातर स्पष्ट थे और हम चंद्रमा, सितारों और आकाश की सुंदरता का आनंद उठाते थे, यह रात के आसमान को देखकर बहुत अच्छा था, क्योंकि पहाड़ी इलाके में प्रदूषण का एक छोटा हिस्सा नहीं था। हम भी शिविर की आग के आसपास बैठे थे और कहानियां और चुटकुले बताते थे।



हम लंबे समय से चले गए और ट्रेकिंग भी गए इस जगह की प्राकृतिक सुंदरता वास्तव में देखने लायक है बीयर के चारों ओर पाइन के पेड़ और एक छोटे से नदी के प्रवाह हैं, घाटियों और पहाड़ियों के माध्यम से अपना रास्ता घुमावदार है चूंकि यह जगह बहुत शांत और शांत है, हम बहुत स्पष्ट रूप से पक्षियों की चहकती और पानी के आंदोलन को सुन सकते हैं।
यह हम सभी के लिए रीयल्टी एक महान समय था मेरी इच्छा है कि आप हमारे साथ थे अगली बार जब आप अहमदाबाद आते हैं, तो हम फिर से इसी तरह की शिविर यात्रा की योजना करेंगे।
अपने माता-पिता के लिए मेरे संबंध का भुगतान करें

सादर

Innuverma: please mark as brainliest
Similar questions