Hindi, asked by akshara2969, 1 month ago

मित्र के पास होने पर बधाई पत्र

Answers

Answered by saharnoorather12
2

Answer:

Aapke dost ka naam

मुझे यह जानकर बहुत प्रसन्नता हुई कि तुम “नैनीताल प्रतिभा खोज परीक्षा” में उत्तीर्ण हो गयी हो। तुम्हें हार्दिक बधाई।

तुम्हारा कठिन परिश्रम एवं धैर्य आखिर काम आया। हालांकि तुम्हारे सामर्थ्य, लगन एवं मेहनत पर सबको विश्वास था और तुम्हारी सफलता में भी कोई संदेह नहीं था। मेरे विचार से तुम्हें अच्छी छात्रवृत्ति भी मिलेगी। यह सुन कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है क्योंकि यह तुम्हारे उन्नति के पथ को प्रशस्त करने में सहायक होगी।

मेरी माँ भी तुम्हारे उत्तीर्ण होने का समाचार सुनकर बहुत प्रसन्न हैं और तुम्हें बधाई एवं आशीर्वाद दे रही हैं। एक बार फिर बधाई देते हुये।

शुभकामनाओं सहित।

तुम्हारी सखी

Aapka naam

दिनांक : 13-01-2021

Explanation:

Hope it helps

Answered by cutyruchi
3

23, विक्रम पुर,

बाह्य‘नई दिल्ली'

–110000

प्रिय सुमिता,मुझे यह जानकर बहुत प्रसन्नता हुई कि तुम “नैनीताल प्रतिभा खोज परीक्षा” में उत्तीर्ण हो गयी हो। तुम्हें हार्दिक बधाई।तुम्हारा कठिन परिश्रम एवं धैर्य आखिर काम आया। हालांकि तुम्हारे सामर्थ्य, लगन एवं मेहनत पर सबको विश्वास था और तुम्हारी सफलता में भी कोई संदेह नहीं था। मेरे विचार से तुम्हें अच्छी छात्रवृत्ति भी मिलेगी। यह सुन कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है क्योंकि यह तुम्हारे उन्नति के पथ को प्रशस्त करने में सहायक होगी।मेरी माँ भी तुम्हारे उत्तीर्ण होने का समाचार सुनकर बहुत प्रसन्न हैं और तुम्हें बधाई एवं आशीर्वाद दे रही हैं। एक बार फिर बधाई देते हुये।

शुभकामनाओं सहित।

तुम्हारी सखीवीणामुखी

दिनांक : 23 फरवरी 20…..

Similar questions