Psychology, asked by VivekGupta4040, 1 year ago

नदी किनारे एक आदमी खड़ा था तभी अचानक एक शेर आ गया। आदमी नदी में कूदने वाला था की। तभी उसे दो दो मगरमच्छ दिखाई दे गए, ऐसे में अब उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा। उसने आव देखा न ताव पेड़ पर चढ़ गया। अभी बीच पेड़ पर वो पहुंचा ही था की सामने डाली पर एक विषैला सांप दिखाई दिया। अब वो बीच में अटक गया। लेकिन अच्छी बात ये हैं कि पेड़ के नीचे एक बंदूक पड़ी है। जिसे अगर वो उठा ले तो बंदूक से गोली चलाकर वो शेर से बच सकता था। अब सवाल ये खड़ा हो गया है कि वो व्यक्ति न तो ऊपर जा सकता है, और न ही नीचे बंदूक उठाने की स्थित में है। ऐसे में क्या करे की उसकी जान बच जाए। क्योंकि पानी में भी मगरमच्छ हैं।

इस तस्वीर की पहेली को आप में से लाखों में एक के पास ही उत्तर है। अब देखना है। कौन है वो बुद्धिमान जो इसका उत्तर खोज निकालने में कामयाब हो पाएगा। दिमाग पर जोर लगाइए, बुद्धि दौड़ाइए… अगर आप इसका सही जवाब ढूंढ सके तो यकीन मानिए कितनी भी बड़ी मुसीबत आए, जीत हमेशा आपकी ही होगी।

Attachments:

Answers

Answered by Vickypanjiyar
5
Break the branch of the tree on which there is a snake and throw in the river. Now lift the gun & shoot the Tiger. After that there will not be any thrones. Person may move now.
Similar questions