Hindi, asked by montymonty737, 1 year ago

Pls give me the summary of the secret superstar movie in Hindi plzzz

Answers

Answered by Anonymous
0
HEYY!!!!



वड़ोदरा में रहने वाली 15 साल की इंसिया (ज़ायरा वसीम) एक पॉपुलर सिंगर बनना चाहती है। उसकी मान नजमा (मेहर विज) अपनी बेटी के सपनों को पंख देना चाहती है लेकिन वहीं दूसरी ओर उसका स्त्रियों से द्वेष रखने वाला पिता ( अर्जुन राय) का घर में आतंक है। जब भी पिता घर में नहीं होते हैं टीनएज इंसिया, उसकी मम्मी और भाई इंज्वॉय करने के लिए छोटी छोटी खुशियां तलाश लेते हैं। जैसा कि पाउलो कोएलो ने कहा कि "अपने सपनों के लिए लड़ो और तुम्हारे सपने तुम्हारे लिए लडेंगे।"


प्लॉट
मां की सलाह पर इंसिया इंटरनेट पर सीक्रेट सुपरस्टार के नाम से अपने गाने के वीडियो डालती है। जल्दी ही उसका वीडियो वायरल हो जाता है और म्यूजिक डायरेक्टर की नजर पड़ती है। क्या इंसिया इन समस्याओं के बीच अपने सपनों को पूरा कर पाएगी?



डायरेक्शन
सीक्रेट सुपरस्टार ऐसे प्लॉट पर है जो बिल्कुल ट्राई और टेस्टेड है। लेकिन अद्वित चंदन का फ्रेश डायरेक्शन कहानी में एक अलग एंगल देती है। जिस तरह से सीन को दिखाया गया है वो आपको हमेशा याद दिलाएगा कि उन्होंने ‘मि. परफेक्शननिस्ट' के अंदर काम सीखा है। यह एक कॉन्फिडेंट डायरेक्शन डेब्यू है।


परफॉर्मेंस
दंगल जहां एक ओर जायरा वसीम के लिए टीजर की तरह था तो वहीं सीक्रेट सुपरस्टार में उनका रोल शानदार है। आमिर खान फिल्म में एक सेल्फ ऑब्सेशड OTT म्यूजिशियन का किरदार निभा रहे हैं। एनिमल प्रिंट के कपड़े, टाइट टीशर्ट पहने देखने में आपको मजा आएगा। उन्हें इस तरह का किरदार निभाते देखना काफी दिलचस्प है।एक्सटेंड कैमियो में भी उन्होंने जायरा वसीम को स्पॉटलाइट में रहने दिया है। आपको मेहर विज याद होंगी जिन्होंने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी की मां का किरदार निभाया था।बुरी शादी का अनुभव होने के बाद भी वो अपनी बेटी इंसिया के सपने पूरे होते देखना चाहती हैं। राज अर्जुन ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है।


तकनीकी पक्ष

अनिल मेहता की सिनेमेटोग्राफी भी बहुत ही अच्छी है लेकिन कुछ जगहों पर और अधिक अच्छी एडिटिंग हो सकती थी।


म्यूजिक
फिल्म के गाने एल्बम से ज्यादा फिल्म में नैरेशन का काम करते हैं।


Verdict:
कैरेक्टर्स के बीच इमोशनल कॉन्फिलिक्ट को बखूबी दिखाया गया है जो आपके दिल को छू लेगा। सीक्रेट ‘सुपरस्टार आपको मां के हाथ खाना' जैसा लगेगा जो सिंपल है लेकिन आप और अधिक खाना चाहेंगे।

montymonty737: Dekha tha
montymonty737: Ek bar aap bhi dekh lo
montymonty737: Thik h fir
montymonty737: Bhai movie toh mil hi nhi rahi
montymonty737: Nhi mil rhi
montymonty737: YouTube pe bhi
Similar questions