Hindi, asked by Gurpreet121, 1 year ago

Plz help guyz-: Interview of any player in hindi.....

Answers

Answered by Anonymous
3

‘धोनी पावर’ का रहस्य क्या है?

महेंद्र सिंह धोनी: वो रहस्य तो मुझे भी पता नहीं है। मैं वास्तव में जिम में कसरत करता हूँ और सभी ऐसा करते हैं। लेकिन मैंने एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में शुरू किया था, तो वह प्रशिक्षण मुझे बहुत मदद कर रहा है।

और चार लीटर दूध रोज पीने की कहानी के बारे में आप क्या कहेंगें ?

महेंद्र सिंह धोनी: वास्तव में यह थोड़ा अतिरंजित है। मुझे दूध पसंद है और मैं सिर्फ 1 लीटर दूध हर दिन पीता हूँ । पहले यह सादा दूध हुआ करता था अब किसी भी रूप में जैसे गर्म चॉकलेट की तरह या किसी और रूप में ।

महेंद्र सिंह धोनी के स्वास्थ्य का राज

न केवल आपने बड़े बड़े छक्के जड़े, बल्कि गर्म और उमस भरे मौसम के बावजूद विकेटों के बीच दौड़ के काफी रन लिए । तो आप एक बड़े फिटनेस सनकी हैं?

महेंद्र सिंह धोनी: मैं कोई फिटनेस सनकी नहीं हूँ , मैं उस जगह से हूँ जहाँ के जीन मुझे मदद कर रहे हैं इसलिए मेरे लिए यह काफी स्वाभाविक लगता है।   मैं अल्मोड़ा, उत्तरांचल के पहाड़ों से हूँ। और जाहिर है ग्रेगरी किंग जैसे ट्रेनर द्वारा दिए गए प्रशिक्षण कार्यक्रम के साथ मैं अभी अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। इसलिए यह मेरे लिए काफी स्वाभाविक है।


Gurpreet121: Thnk u bro....... but can there be some change in starting of interview...... like start with asking his name etc.
Similar questions