Hindi, asked by ruthwik7460, 6 months ago

राजकीय चिकित्सालय सहारनपुर के मुख्य अधिकारी हैं। आपके चिकित्सालय में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है । इसके लिए सूचना तैयार कीजिए।

Answers

Answered by Anonymous
0

Answer:

सहारनपुर। परिवहन निगम की कार्यशाला में बसों के चालकों, परिचालकों एवं अन्य कर्मचारियों की आंखों की जांच के लिए नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 75 कर्मचारियों की आंखों की जांच की गई, जिनमें से पांच चालकों की आंखों में कमी पाई गई। उन्हें उपचार कराए जाने की सलाह दी।

बुधवार को नेत्र चिकित्सालय द्वारा रोडवेज की कार्यशाला में नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में चिकित्सकों ने विभिन्न उपकरणों के माध्यम से चालकों, परिचालकों और अन्य कर्मचारियों की आंखों की जांच की गई। शिविर में कुल 75 कर्मचारियों की आंखों का परीक्षण किया गया। इनमें 40 चालक, 22 परिचालक और 13 अन्य कर्मचारी शामिल रहे। परिवहन निगम के सहायक क्षेत्री प्रबंधक जगदीश सिंह ने बताया कि आंखों की जांच समय-समय पर कराया जाना जरूरी है। जिससे किसी भी प्रकार की कमी पाए जाने पर उसका उपचार कराया जा सके और किसी भी दिक्कत के बढ़ने के रोका जा सके। उन्होंने बताया कि कुछ चालकों की आंखों में कमी पाई गई है। जिनको उपचार की सलाह दी गई है। शिविर में स्टेशन प्रभारी कुलदीप गुप्ता, फोरमैन ऋषिपाल, जूनियर फोरमैन प्रेमचंद ने सहयोग किया।

Similar questions